IPL2018LIVE : रॉयल्स को धूल चटाने वाले गब्बर को मिला 'मैन ऑफ द' मैच अवॉर्ड
IPL2018LIVE : रॉयल्स को धूल चटाने वाले गब्बर को मिला 'मैन ऑफ द' मैच अवॉर्ड
Share:

आईपीएल 11 में हैदराबद के राजीव गाँधी स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल सीजन 11 का चौथा मुकाबला खेला गया. जिसमे हैदराबाद ने होम ग्राउंड पर खेलने का फायदा उठाते हुए आईपीएल 11 में अपने पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स को जोरदार पटखनी दते हुए इस मुकाबले को बड़ी आसानी से अपने नाम किया. हैदराबाद की ओर से जीत में सबसे महत्वपूर्ण योगदान गब्बर' शिखर' धवन का रहा. उन्होंने सबसे अधिक कुल 77 रनों का योगदान दिया. 

आईपीएल में ठीक दो साल बाद वापसी करने वाली राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज आईपीएल सीजन 11 का चौथा मुकाबला खेला गया. जिसमे हैदराबाद ने हर क्षेत्र में शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए धमाकेदार अंदाज में अपने होम ग्राउंड पर विजयी आगाज किया. हैदराबाद ने पूरी तरह राजस्थान के मंसूबों पर पानी फेरते हुए 9 विकेट से इस मुकाबले को अपने नाम कर लिया. 

आईपीएल 11 में यह चौथा मुकाबला राजीव गाँधी स्टेडियम में खेला गया. जो कि हैदराबाद का होम ग्राउंड है. राजस्थान का प्रदर्शन बेहद ही शर्मनाक रहा. उसने पहले बल्लेबाजी करते हुए कुल 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 125 रन का शर्मनाक स्कोर खड़ा किया. जवाब में 126 रन के लक्ष्य को हैदराबाद ने मात्र 15.5 ओवर में ही प्राप्त कर लिया. राजस्थान की ओर से एकमात्र विकेट उनादकट को मिला. हैदराबाद की ओर से सिद्धार्थ और शाकिब ने 2 जबकि राशिद, बिल और भुवी ने 1 विकेट लिया. हैदराबाद के बल्लेबाज शिखर धवन को धुआंधार 57 गेंद में 77 रनों की पारी के लिए 'मैन ऑफ द' मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया. 

IPL2018LIVE : चेन्नई की तरह दहाड़ने में राजस्थान फेल, हुआ यह शर्मनाक हश्र

IPL 2018 LIVE : हैदराबादी गब्बर की दहाड़, राजस्थानी रॉयल्स की शर्मनाक हार

IPL2018live: धवन की तेजतर्रार फिफ्टी से रॉयल्स के हौसले पस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -