IPL 2018: मुंबई के इस रिकॉर्ड से गौतम हुए और 'गंभीर'
IPL 2018: मुंबई के इस रिकॉर्ड से गौतम हुए और 'गंभीर'
Share:

आईपीएल के रोमांचक आगाज़ के बाद आईपीएल में मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में नौवां मैच खेला जा रहा है. मुंबई और दिल्ली दोनों टीमें इससे पहले दो मैच खेल चुकी है, जिसमें दोनों टीमों को हार का सामना करना पड़ा है, लेकिन आज के मैच में मुंबई ने जो कर दिखाया है वो अब तक इस सीजन में कोई भी टीम नहीं कर पाई है.

पहले बैटिंग करने उतरी मुंबई की तरफ ओपनिंग करने उतरे एविन लुइस और सूर्यकुमार यादव ने पॉवरप्ले रनों का पहाड़ खड़ा दिया, सूर्यकुमार यादव और लुइस ने शुरू के 6 ओवर मतलब मात्र 36 गेंदों पर 84 रन का स्कोर किया जिसमें मुंबई ने कोई विकेट नहीं गंवाया था, आईपीएल के इस सीजन में पॉवरप्ले का यह किसी भी टीम द्वारा बनाया गया सबसे बड़ा स्कोर है. 

मुंबई के ओपनर्स ने पारी के पहले ही ओवर में अपने मंसूबे ज़ाहिर कर दिए थे, दोनों को बैटिंग करते हुए देखकर लग रहा था जैसे ड्रेसिंग रूम से ही दोनों तैयारी करके आए थे, खबर लिखे जाने तक लुइस 4 छक्के और 4 चौंकों की मदद से 28 गेंदों में 48 रन बनाकर आउट हो गए थे., वहीं सूर्यकुमार यादव ने 28 गेंदों पर 48 रन बना लिए है जिसमें उनके 7 चौंकें और 1 छक्का शामिल है. 

IPL 2018: गंभीर ने मारी खुद के पैर पर कुल्हाड़ी

IPL 2018: मुंबई ने शुरू में ही कर ली जीत की तैयारी

IPL 2018 : '0' पर आउट होने के बाद भी इस खिलाड़ी ने आईपीएल इतिहास में दर्ज कराया नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -