IPL2018: ए बी डिविलियर्स और मैकलम के तूफ़ान के बाद थमी RCB
IPL2018: ए बी डिविलियर्स और मैकलम के तूफ़ान के बाद थमी RCB
Share:

कोलकाता के ईडन गार्डन में कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के बीच होने वाले सीजन के तीसरे मुकाबले में केकेआर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. बेंगलुरु ने ताबड़तोड़ शुरुआत करते हुए कोलकाता के गेंदबाजों को पस्त कर दिया. पहले तो ब्रेंडम मैकलम ने आतिशी पारी खेलते हुए 27 गेंदों में 43 रन बना दिए. हालांकि उनके आउट होने के बाद मैदान पर आए तूफानी बल्लेबाज ए बी डिविलियर्स ने छक्के चौकों की बरसात जारी रखी. इस दौरान विराट खोहली थोड़ा दवाब में खेलते जरूर दिखे लेकिन ए बी डी का साथ मिलने के बाद उन्होंने भी गेयर बदला और बल्ले से कुछ बेहतरीन शॉट्स निकाले. ए बी डिविलियर्स ने 23 गेंदों में 44 रन बनाए.

इस दौरान उन्होंने चार छक्के व एक चौका जड़ा. वहीं कप्तान कोहली ने भी डिविलियर्स का बेहतरीन साथ निभाया. हालांकि डिविलियर्स के जाते ही विराट भी अपना विकेट गावं बैठे. उन्होंने 33 गेंदों का सामना कर 31 रन बनाए . इस मैच में पहली दफा KKR के लिए कप्तानी कर रहे कार्तिक ने स्पिनर्स पर अधिक भरोसा जताते हुए शुरूआती पांच ओवर उन्ही से फिंकवायें.

इसके बाद तेज गेंदबाजी करने आए मिशेल जॉनशन को भी खूब पिटाई का सामना करना पड़ा.खबर लिखे जानें तक बंगलुरु का स्कोर 15 ओवर के बाद चार विकेट के नुकसान पर 132 रन हो चुका है और क्रीज पर फिलहाल सरफराज खान और मनदीप सिंह टिके हुए है.

 

IPL2018: 7 साल में पहली बार गेल के बिना उतरी विराट सेना

एक नजर में देखें दिनभर की बड़ी खबरें

IPL2018LIVE: एकतरफा जीत की ओर बढ़ती पंजाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -