IPL 2018 DDvKXIP LIVE: पृथ्वी ने बता दिया कि वो भी सचिन-कोहली की तरह MRF के बल्ले से खेलते है
IPL 2018 DDvKXIP LIVE: पृथ्वी ने बता दिया कि वो भी सचिन-कोहली की तरह MRF के बल्ले से खेलते है
Share:

दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले जा रहे आईपीएल सीजन-11 के 22वें मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स इलेवन पंजाब की टीमें आमने सामने है. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए करते हुए पंजाब की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 143 रन बनाया. अपने घर में पहला मुकाबला खेल रही दिल्ली की टीम की तरफ से कप्तान गौतम गंभीर के साथ युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ओपनिंग करने आए. पारी की पहली गेंद शॉ ने खेली और तीसरी गेंद पर चौका जड़ अपना और टीम का खता खोल दिया.

दुसरे ओवर की पहली व दूसरी गेंद पर पृथ्वी ने दो और शानदार चौके लगाए. इस ओवर में पृथ्वी ने 3 चौके जड़े. हालाँकि अगला ओवर लेकर आए अंकित राजपूत ने अपनी तीसरी गेंद पर पृथ्वी को क्लीन बोल्ड कर दिया. उन्होंने 10 गेंदों में शानदार 22 रन बनाए. फ़िलहाल दिल्ली का स्कोर तीन ओवरों के बाद 30 रन हो गया है. क्रीज पर गौतम गंभीर ..और मैक्सवेल  रन बना कर टिके हुए है. इससे पहले पहली बल्लेबाजी करने आई पंजाब की तरफ से केएल राहुल और एरोन फिंच ने ओपनिंग की कमान संभाली. क्रिस गेल इस मैच में नहीं खेल रहे है और उनकी जगह फिंच ने ओपनिंग करने आए. हालांकि उन्होंने एक बार फिर अपने पिछले तीन मुकाबलों की तरह ही प्रदर्शन करते हुए मात्र 2 रन बनाये.

दिल्ली के लिए इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रहे आवेश खान ने उन्हें अपना शिकार बनाया. पिछले पांचों मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले राहुल भी ज्यादा कुछ नहीं कर सके और 23 रन बना प्लंकेट का शिकार हो गए. तीन विकेट गिरने के बाद आए युवराज सिंह भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए. उन्होंने मात्र 14 रन बनाए. पंजाब की टीम 150 रन भी नहीं बना पाई और आठ विकेट के नुकसान पर सिर्फ बना पाई. अब दिल्ली को इस जीत के लिए 144 रनों की दरकार है. दिल्ली की तरफ से बोल्ट और आवेश खान ने दो दो विकेट लिए. इसके अलावा लिआम प्लंकेट ने 3 विकेट झटके. डेनियल क्रिस्चियन को भी एक विकेट मिला. 

 

IPL 2018 LIVE: बिन गेल 150 रन भी नहीं बना पाईं पंजाब

IPL 2018 Live: युवराज-फिंच का फ्लॉप शो जारी, पंजाब की आधी टीम पहुचीं पवेलियन

IPL 2018 LIVE: बिन गेल पंजाब फेल, गवाएं 3 विकेट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -