IPL 2018 LIVE: बिन गेल 150 रन भी नहीं बना पाईं पंजाब
IPL 2018 LIVE: बिन गेल 150 रन भी नहीं बना पाईं पंजाब
Share:

दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले जा रहे आईपीएल सीजन-11 के 22वें मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स इलेवन पंजाब की टीमें आमने सामने है. इस मैच में दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहली बल्लेबाजी करने आई पंजाब की तरफ से केएल राहुल और एरोन फिंच ने ओपनिंग की कमान संभाली. क्रिस गेल इस मैच में नहीं खेल रहे है और उनकी जगह फिंच ने ओपनिंग करने आए. हालांकि उन्होंने एक बार फिर अपने पिछले तीन मुकाबलों की तरह ही प्रदर्शन करते हुए मात्र 2 रन बनाये.

दिल्ली के लिए इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रहे आवेश खान ने उन्हें अपना शिकार बनाया. पिछले पांचों मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले राहुल भी ज्यादा कुछ नहीं कर सके और 23 रन बना प्लंकेट का शिकार हो गए. तीन विकेट गिरने के बाद आए युवराज सिंह भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए. उन्होंने मात्र 14 रन बनाए.

निर्धारित 20 ओवरों में  पंजाब की टीम 150 रन भी नहीं बना पाई और आठ विकेट के नुकसान पर सिर्फ 143 ही रन बना पाई. अब दिल्ली को इस जीत के लिए 144 रनों की दरकार है. दिल्ली की तरफ से बोल्ट और आवेश खान ने दो दो विकेट लिए. इसके अलावा लिआम प्लंकेट ने 3 विकेट झटके. डेनियल क्रिस्चियन को भी एक विकेट मिला. 

 

IPL 2018 Live: युवराज-फिंच का फ्लॉप शो जारी, पंजाब की आधी टीम पहुचीं पवेलियन

Video: जल्द ही सड़कों पर दौड़ती दिखेगी सुजुकी GSX-S750

IPL 2018 LIVE: बिन गेल पंजाब फेल, गवाएं 3 विकेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -