IPL2018: चेपॉक में पहले बल्लेबाजी करेगी कोलकाता
IPL2018: चेपॉक में पहले बल्लेबाजी करेगी कोलकाता
Share:

आईपीएल 2018 में आज चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच खेले जा रहे इस सीजन के पांचवे मुकाबले में धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. दोनों ही टीमें अपना पहला मुकाबला जीत चुकी है और इस मैच में भी जीत की लय को बरकरार रखने की कोशिश रहेगी. ऐसे में इस मुकाबले के काफी रोमांचक होने की उम्मीद की जा रही है. जहां धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई ने अपने पहले मैच में डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई को हराया, तो वहीं केकेआर की टीम ने विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को मात दें सीजन का विजयी आगाज किया.

अब इन दोनों टीमों के बीच होने वाला दूसरा मुकाबला बेहद रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है. दर्शकों को भी इस मैच का बेसब्री से इंतजार होगा. इस मैच में चेन्नई की टीम कोलकाता से ज्यादा मजबूत नजर आ रही है लेकिन केकेआर को हलके में लेना धोनी के धुरंधरों पर भारी पड़ सकता है. गौरतलब है कि यह मुकाबला चेन्नई के होम ग्राउंड पर खेला जा रहा है. दो साल के बैन के बाद चेन्नई पहली बार अपने होम ग्राउंड पर खेलने उतरेगी. 

टीमें: 
चेन्नई: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, सुरेश रैना, ड्वेन ब्रावो, कर्ण शर्मा, शेन वॉटसन, शार्दुल ठाकुर, अंबाती रायडू,  हरभजन सिंह, सैम बिलिंग्स, इमारन ताहिर, दीपक चहर. 

कोलकाता: दिनेश कार्तिक (कप्तान/विकेटकीपर), आंद्रे रसैल, क्रिस लिन, रोबिन उथप्पा, कुलदीप यादव, पीयूष चावला, नितीश राणा, कमलेश नागरकोटी, शिवम मावी, मिशेल जॉनसन, शुभमन गिल, विनय कुमार, रिंकू सिंह, कैमरून डेलपोर्ट, जेवन सीयरलेस, अपूर्व वानखेड़े, इशांक जग्गी, टॉम कुरेन. 

 

IPL2018: ऐसा हुआ तो धोनी पर भारी पड़ेंगे DK

IPL2018: यहां समझे सट्टेबाजी का पूरा गणित

IPL2018: इस वजह से रद्द हो सकता है आज का मैच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -