IPL 2018 : पंजाब की टीम का मददगार होगा ये कोचिंग स्टाफ
IPL 2018 : पंजाब की टीम का मददगार होगा ये कोचिंग स्टाफ
Share:

आईपीएल सीजन-11 की शुरुआत 7 अप्रैल से होने जा रही है, जिसमें 8 टीमें हिस्सा लेंगी. पंजाब की कप्तानी रविचंद्रन अश्विन को सौंपी गई है, जिन्हें टीम ने 7.6 करोड़ रुपये की कीमत में अपने साथ जोड़ा है. इस बार पंजाब की अश्विन के नेतृत्व में  बदौलत खिताब जीतने की कोशिश करेगी. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन-3 के लिए किंग्स इलेवन पंजाब ने हेड कोच और बॉलिंग कोच भी नए है. पंजाब ने वेंकटेश प्रसाद को गेंदबाजी कोच, जबकि ब्रेड हॉज को मुख्य कोच नियुक्त किया है.

वेंकटेश ने हाल ही में जूनियर चयन समिति के अध्यपक्ष पद से इस्तीफा दिया था, जबकि वीरेंद्र सहवाग टीम के मेंटर हैं. वेंकटेश प्रसाद सितंबर 2015 से जूनियर चयन समिति के अध्यक्ष थे. उनके कार्यकाल में अंडर-19 विश्व कप 2018 पर भारत ने कब्जा भी जमाया. पंजाब के सहायक कोच मिथुन मन्हास हैं, जबकि निशांत ठाकुर कंडीशनिंग कोच, निशांता बोरदोलोई फील्डिंग कोच और शायमल वल्लभजी टेक्नकल कोच हैं.

नीलामी के दौरान पंजाब ने ड्वेन ब्रावो को अपने साथ उनकी आधार कीमत दो करोड़ रुपये में शामिल कर लिया था, लेकिन चेन्नई ने राइट टू मैच अधिकार का उपयोग करते हुए ब्रावो को अपने साथ ही बनाए रखा. वहीं आईपीएल की शुरुआत पंजाब के साथ करने वाले युवराज सिंह एक बार फिर अपने गृह प्रदेश में ही लौट आए हैं. 

IPL2018 में शेनवार्न के कंधो पर बड़ी ज़िम्मेदारी

IPL2018: कोलकाता के नाईट राइडर्स के बारे में वो सब कुछ जो आप जानना चाहेंगे

BCCI की तरफ से शमी को राहत, बने रहेंगे टीम में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -