IPL 2018: आज फिर दहाड़ेगा धोनी का बल्ला
IPL 2018: आज फिर दहाड़ेगा धोनी का बल्ला
Share:

आईपीएल के रोमांचक मैचों की लिस्ट में आज फिर एक बड़ा मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन पुणे में खेला जाना है. आईपीएल में शनिवार को होने वाला मैच इस सीजन का 27 वां मैच है, आईपीएल एक बहुत ही रोमांचक मोड़ पर पहुंच चूका है, जहाँ सभी टीम अंतिम चार में आने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है वहीं इस मेहनत में धोनी का रिकॉर्ड चेन्नई को जीत दिलाने में अहम् साबित हो सकता है क्योंकि पुणे में धोनी का रिकॉर्ड भी कमाल का है.

वेन्यू ट्रेंड: आज का मैच महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन पुणे के स्टेडियम में खेला जा रहा है, पुणे के इस स्टेडियम में व्यक्तिगत प्रदर्शन की बात करे तो चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह का यहाँ पर रिकॉर्ड काफी अच्छा है. पुणे में धोनी ने अब तक 13 परियों में बैटिंग की है, जिसमें धोनी ने  49.71 के औसत से 348 रन बनाए है वहीं इन परियों में धोनी का स्ट्राइक रेट 133.85 रहा है, धोनी ने इस मैदान पर एक शानदार पचास भी जड़ा है. 

बता दें, धोनी का इस आईपीएल में भी शानदार प्रदर्शन रहा है, पिछले मैच में धोनी ने बेंगलोर के खिलाफ खेले गए मैच में 34 गेंदों पर शानदार प्रदर्शन करते हुए 70 रन बनाए थे, जिसमें धोनी ने शानदार 7 छक्के लगाए है वहीं इस पारी में एक चौका भी शामिल है. बता दें, इस मैच में चेन्नई 206 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी थी.

IPL 2018: CSKvsMI: ये हो सकते है आज के मैच के संभावित खिलाड़ी

IPL 2018 : आज यह कारनामा करने वाले रोहित बन जाएंगे पहले एशियाई बल्लेबाज

IPL 2018 : रोहित के पास धोनी से बदला लेने का सुनहरा मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -