मैंने सात बार मौत को करीब से देखा है: बाबा रामदेव
मैंने सात बार मौत को करीब से देखा है: बाबा रामदेव
Share:

नई दिल्ली: योग गुरु के नाम से मशहूर बाबा रामदेव की बायोपिक जल्द ही छोटे पर्दे पर प्रसारित होने जा रही है. जिसका नाम 'स्वामी रामदेव- एक संघर्ष' है. बायोपिक से जुड़े एक कार्यक्रम में बाबा ने अपने जीवन के कुछ पहलुओं को दर्शकों से शेयर किया. जिसमें बाबा रामदेव ने कुछ चौंकाने वाले खुलासे भी किये. बाबा रामदेव ने अपनी बातचीत में सबसे बड़ी जो बात कही वो यह थी कि, उन्होंने अपनी ज़िंदगी में सात बार मौत को बेहद करीब से देखा है. साथ ही राजनीति   के बारे में अपनी राय शेयर करते हुए उन्होंने कहा है कि, कुछ भी हो जाये मैं कभी भी राजनीति  में कदम नहीं रखूँगा.

 बायोपिक के बारे में बाबा कहते है कि, पहले भी डिस्कवरी चैनल वाले मेरी बायोपिक के लिए आये थे लेकिन मैंने उन्हें मना कर दिया था. बायोपिक के पात्रों की अगर बात करे तो बाबा रामदेव के बचपन की भूमिका  नामचीन फिल्मों में काम कर चुके नमन ने निभाई है. वहीं रामदेव को गांव छोड़ने पर मजबूर करने वाले दबंग की भूमिका तेज सप्रू ने निभाई है. वहीं स्वयं रामदेव का रोल क्रांति प्रकाश झा निभा रहे हैं. इससे जुड़े एक कार्यक्रम के दौरान रामदेव ने कई बड़ी बातें कहीं जिसमें सबसे बड़ी बात ये है कि उन्होंने कभी राजनीति में नहीं आने का संकल्प लिया है.

अपनी बात जारी रखते हुए उन्होंने कहा, "मैं भाग्यवादी नहीं हूं, पुरुषार्थवादी हूं. मैं अभी रुका नही हूं. मैंने 50 सालों का एक मास्टर प्लान बनाया है जिनमें एक करोड़ से ज़्यादा बच्चों को शिक्षा देने का लक्ष्य है." आपको बता दें कि आने वाली 10 तारीख को छत्रसाल स्टेडियम में गृहमंत्री राजनाथ सिंह, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, कानून और आईटी मंत्री रविशंकर प्रसाद और अन्य राजनेताओं के लिए रामदेव के बायोपिक की स्क्रीनिंग रखी गई है.

श्रीनगर में हुए आतंकी हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद

एक और बड़ी हस्ती का ट्विटर अकाउंट हैक

हैक हुआ अनुपम खेर का ट्वीटर अकाउंट किये भद्दे-भद्दे ट्वीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -