एक और बड़ी हस्ती का ट्विटर अकाउंट हैक
एक और बड़ी हस्ती का ट्विटर अकाउंट हैक
Share:

हैकर्स की एक्टिविटी लगातार बड़ रही है और इसका शिकार देश कि कई मशहूर हस्तियां हो चुकी है. पिछले 24 घंटे में कई भारतीय हस्तियों के ट्विटर अकाउंट हैक हुए है. ताज़ा मामले में हैकर्स ने बीजेपी नेता राम माधव का भी ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है. इससे पहले राज्यसभा सांसद स्वपनदास गुप्ता और अभिनेता अनुपम खेर का भी अकाउंट हैक किया गया था. टर्किश साइबर आर्मी ने राम माधव के ट्विटर अकाउंट हैक करने का दावा किया है. अगर आप ट्विटर पर राम माधव सर्च करते हैं तो सर्च ऑप्शन में ब्लू टिक के साथ उनका ट्विटर हैंडल @rammadhavbjp मिल रहा है. लेकिन जब उस पर क्लिक करते हैं तो कुछ अलग ही अकाउंट खुल रहा है. इसमें पेलिन कैन नाम की लड़की तस्वीर और नाम है, हालांकि, ट्विटर हैंडल वही @rammadhavbjp ही है.

इससे कुछ ही देर पहले बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर का भी ट्विटर अकाउंट हैक किया गया था. अनुपम खेर ने खुद जानकारी देते हुए कहा था कि मेरा ट्विटर हैक हो गया है. इस बारे में भारत के कुछ दोस्तों से मुझे पता चला. मैं अभी लॉस एंजिलिस में हूं. इस बारे में ट्विटर से मेरी बात हो गई है. अनुपम खेर के अकाउंट पर भी I LOVE PAKISTAN लिखा गया था.

इससे पहले भी कई भारतीय हस्तियों का ट्विटर अकाउंट हैक किया जा चूका है. जिनमे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी शामिल है. यहाँ तक की खुद कांग्रेस पार्टी का ट्विटर अकाउंट भी हैक हो चुका है. जिस दौरान राहुल का ट्विटर अकाउंट हैक किया गया था, तब कई तरह के अपशब्द ट्वीट किए गए थे.

हैक हुआ अनुपम खेर का ट्वीटर अकाउंट किये भद्दे-भद्दे ट्वीट

अनुपम खेर ने कहा 'मोदी का चमचा होना अच्छा है'

राहुल गाँधी के विकल्प में दिखी मत भिन्नता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -