पति ने ही पत्नी को उतारा मौत के घाट
पति ने ही पत्नी को उतारा मौत के घाट
Share:

छत्तीसगढ़ : देश में घरेलू हिंसा के मामलो में महिलाओ पर अत्याचार बढ़ते ही जा रहे है, प्रशासन ने भले ही महिलाओ के लिए विशेष कानून और थानों की सुविधा की है, लेकिन महिलाओ पर अत्याचार कम नहीं हो रहे है. महिलाये शोषण का शिकार हो रही है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमे एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार की रात अंबिकापुर जिले के गांव ढोंढा केसरा में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की पैर से गर्दन दबाकर हत्या कर दी, महिला के छोटे-छोटे बच्चे अपनी माँ से लिपट कर स्तनपान कर रहे थे. यह क्षेत्र उदयपुर थाना की कुन्नी पुलिस चौकी के अंतर्गत आता है. पुलिस अधीक्षक आरिफ नायक ने शनिवार को बताया कि थाना लखनपुर अंतर्गत गांव ढोंढा केसरा निवासी मसत राम ने घर में खाना नहीं बनने से नाराज होकर अपनी पत्नी धनमेत बाई की हत्या एड़ी से गर्दन को दबाकर कर दी. रात में वह पत्नी के शव के पास ही सोया रहा और सुबह फरार हो गया.

बता दे कि इस घटना की सुचना सुबह परिवार वालो को हुई तो उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज करवाया, आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. 

पूर्व राष्ट्रपति केनेडी की हत्या की फाइल होगी सार्वजनिक

नोबल विजेता को दिया गया था जहर

क्या हर्षिता को हुआ था मौत का आभास ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -