Video : भालू की ये हरकत सोशल मीडिया पर खूब हो रही वायरल
Video : भालू की ये हरकत सोशल मीडिया पर खूब हो रही वायरल
Share:

सोशल मीडिया पर आजकल ऐसे कई वीडियो वायरल होते हैं जो किसी भी तरह के हो सकते हैं. हर रोज़ नए वीडियो के साथ एक और वीडियो सामने आया है जिसे हम आपको दिखाने जा रहे हैं. ये वीडियो एक भालू का है जो सोशल मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. ऐसे भालू के कई वीडियो आपने देखे होंगे जिनमें वो या तो मस्ती करते दिखाई देते हैं या फिर खाना चुराते हुए दिखाई देते हैं. उसी तरह का है ये वीडियो भी जो आपको जरूर पसंद आने वाला है.

प्रेमी जोड़े के लिए वरदान है ये मंदिर, टलेगी हर मुसीबत

इस वायरल होते वीडियो में आप देख सकते हैं एक भालू किस तरह कार का दरवाज़ा खोलता है और खाना खाने के लिए आगे बढ़ता है. ये वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया गया था जो अब काफी वायरल हो रहा है. इसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं और आप भी देख सकते हैं जो आपको भी पसंद आएगा. फेसबुक पर इस वीडियो को Karen Simington Hogarth नाम के पेज ने शेयर किया है. इस छोटे से वीडियो में जंगल से एक भालू टहलता हुआ एक गाड़ी के पास आता है और दरवाजा खोलकर गाड़ी अंदर रखे खाने को मुंह में दबाकर आराम से चला जाता है. 

ये वीडियो वाकई क्यूट हैं जिसे सिमिंगटन नाम की एक यूजर ने पोस्ट किया है और उनके पति स्टीव ने टेनिसी के ग्टलिनबर्ग में रिकॉर्ड किया था. आप देख सकते हों भालू के जाने के बाद स्टीव आकर गाडी के दरवाजे बंद कर देते हैं. 

यह भी पढ़ें..

 

फ्लाइट डिले हुई तो कपल ने शुरू कर दिया ये काम, देखते रह गए सभी

फ्लाइट मिस हुई तो रनवे पर ही दौड़ लगाना कर दी शुरू, जानिए फि र क्या हुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -