प्रेमी जोड़े के लिए वरदान है ये मंदिर, टलेगी हर मुसीबत
प्रेमी जोड़े के लिए वरदान है ये मंदिर, टलेगी हर मुसीबत
Share:

हर प्यार करने वाले की चाहत होती है कि उसका प्यार हमेशा उसके साथ रहे. लेकिन ऐसा कुछ ही लोगों के साथ हो पाता हो और कुछ ऐसे ही रह जाते हैं जिन्हें अपना प्यार नहीं मिल पाता. अपने प्यार को पाने के लिए लोग ना जाने क्या-क्या करते हैं और कई बार तो गलत कदम भी उठा लेते है जो उनके लिए और उनके परिवार के लिए सही नहीं होता. लेकिन अगर आप चाहते हैं कि आपकी शादी भी आपके चाहने वाले से हो तो इस मंदिर में एक बार जरुर जाएँ. 

टूटने वाली है आमिर खान की ये फेमस दिवार

ये मंदिर ऐसा है जिसके बारे में कहा जाता है कि यहां आने वाले की हर मुराद पूरी होती है. कहते हैं जब भी कोई बेहद परेशान होता है इस मंदिर में जरूर आता है जिससे उसकी परेशानी खत्म हो जाती है. यह मंदिर हिमाचल प्रदेश के कुल्लु में स्थित है. इसकी खास बात ये है कि शांघड गांव में देवता शंगचूल महादेव का यह मंदिर प्रेमी जोड़े के लिए वरदान है. अक्सर भागे हुए  कपल इसी मंदिर में आते हैं जहां उन्हें शरण मिलती है. इस मन्दिर में किसी जाति धर्म के लोग आकर रह सकते हैं.

सिक्किम का पहला एयरपोर्ट जो चीन के भी है पास

इतना ही नहीं ये मंदिर 100 एकड़ में फ़ैला हुआ है जहां कोई भी जोड़ा आता है तो कहा जाता है कि जोड़े पर भगवान शंगचूल महादेवा की कृपा बन जाती है. इसके बाद उन पर कोई मुसीबत नही आती. इस मंदिर में कोई भी हथियार ले जाना मना है. अगर आपकी भी कुछ ऐसी ही परेशानी है तो आप उसे इस मंदिर में जा कर खत्म कर सकते हैं.  

यह भी पढ़ें...

विलुप्त हो चुका दुनिया का सबसे बड़ा पक्षी, ये है नाम

यहां दाढ़ी को नहीं दे सकते स्टाइलिश लुक, मिलती है सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -