कंपनी ने की पुष्टि, इस फोन को मिलने जा रहा है धाँसू अपडेट
कंपनी ने की पुष्टि, इस फोन को मिलने जा रहा है धाँसू अपडेट
Share:

पड़ोसी देश चीन की प्रसिद्द स्मार्टफ़ोन कंपनी हुआवेई के मिड-रेंज स्मार्टफ़ोन Huawei Nova 3i को जल्दी ही एंड्रॉइड पाई अपडेट मिलने की संभावना है. इस संबंध में पिछले कई दिनों से ख़बरें आ रही है. जानकारी के मुताबिक़, कंपनी द्वारा जुलाई 2018 में Huawei Nova 3 और Nova 3i को लॉन्च किया था. नोवा 3 की खासियत इसमें हुआवेई फ्लैगशिप किरिन 970 चिपसेट की मौजूदगी है, जबकि दूसरी ओर Nova 3i में किरिन 719 चिपसेट शामिल है.

बता दें कि दोनों एंड्रॉइड 8.1 ओरियो आधारित EMUI 8.2 से लैस बताये जा रहे है और अब कंपनी ने EMUI 9.0 एंड्रॉइड पाई बीटा प्रोग्राम के लिए रजिस्ट्रेशन भी शुरू कर दिया है. 

Huawei Nova 3i एंड्रॉइड पाई बीटा रजिस्ट्रेशन शुरू

ख़बरों के मुताबिक़, हुआवेई के फ्लैगशिप फ़ोन जैसे कि Huawei P20 Lite और P20 Pro को पहले ही अपडेट हासिल है.लेकिन ऐसा कई सारे पुराने डिवाइसेज के बारे में कहना उचित नहीं है. बता दें कि आने वाले EMUI 9.0 में स्टैंडर्ड एंड्रॉइड पाई में कई खूबियां होंगी, जैसे कि जेस्चर नेविगेशन, ऐप ऐक्शन, स्लाइसेज एंड गूगल डिजिटल वेलबिइंग इनिशिएटिव आदि. वहीं कई डिवाइस-स्पेसिफिक ऑप्टिमाइजेशन भी शामिल किए जाएंगे. हुआवेई ने बताया कि EMUI 9.0 एआई प्रीडिक्शन टेक्नोलॉजी की मदद से तेजी से अंडरलाइंग ऑपरेशन कमांड को ऑप्टिमाइज किया जा सकेगा. वहीं सिस्टम का रेस्पॉन्स स्पीड 25.8% तक बढ़ जाएगा. साथ ही आपको बता दें च इस दौरान एेप्लिकेशन का स्टार्टअप 102 एमएस कम हो जाता है. 

शाओमी की सेल, फ्लिपकार्ट का धमाका, इस फ़ोन पर 5 हजार रु का महाडिस्काउंट

सेल्फी के लिए इस फ़ोन में है छेद, इस अंदाज में हो रहा है कल लॉन्च

डाटा हो जाएगा समाप्त तब भी खूब मचेगी धूम, शानदार है JIO का 11 रु वाला स्मार्टफोन

आज दिल जीतने आ रहा है नोकिया का नया स्मार्टफोन, इस समय होगी लॉन्चिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -