Huawei का ट्रिपल धमाल, एक साथ 3 फ़ोन ने दी दस्तक
Huawei का ट्रिपल धमाल, एक साथ 3 फ़ोन ने दी दस्तक
Share:

हल ही में जहां भारत में LENOVO ने एक साथ दो स्मार्टफोन पेश कर डबल धमाल किया है. वहीं अब चीन की स्मार्टफोन कंपनी huawei ने भी कुछ ऐसा हे किया है. हालांकि उसने एक साथ अपने 3 नए स्मार्टफोन मंगलवार को लंदन में आयोजित एक इवेंट के दौरान पेश कर दिए हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि  कंपनी ने अपनी नई Mate सीरीज के Huawei Mate 20, Huawei Mate 20 Pro और Huawei Mate 20 X से पर्दा उठाया है. तीनों स्मार्टफोन लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और फीचर से लैस  हैं...

लॉन्च किए गए इन फोन की खासियत की बता करें तो इन स्मार्टफोन को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 40 वॉट हुवावे सुपरचार्ज टेक्नोलॉजी और लेटेस्ट हाइसिलिकॉन किरिन 980 प्रोसेसर से लैस बनाया गया है. हुआवे मेट 20 और मेट 20 प्रो दोनों को पांच अलग अलग रंगों में लॉन्च किया गया है. जिनमे ग्रीन, मिडनाइट ब्लू, पिंक गोल्ड, ट्वाइलाइट और ब्लैक कलर शामिल है. यह स्मार्टफोन  26 अक्टूबर से चीन समेत यूरोप के कई देशों में बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिए जाएंगे. 

कैमरा की बात करें तो फोन के रियर में तीन कैमरा हैं - 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर, 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर और तीसरा है 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस. वहीं इसमें फ्रंट में 24 मेगापिक्सल का कैमरा है. फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी है. Huawei Mate 20 इंटरनेशनल मार्केट में इस फोन के 4जीबी वैरिएंट की कीमत 799 यूरो बताई जा रही है और 6जीबी वैरिएंट 849 यूरो का मिल सकता है.बहरहाल भारतीय कीमत और भारत में फोन की उपलब्धि पर कोई जानकारी नहीं दी गई है. 

हुआवे मेट 20 प्रो के स्पेसिफिकेशन...

हुआवे मेट 20 प्रो में 6.39 इंच का क्वाडएचडी + कर्व्ड ओलेड डिस्प्ले है। यह फोन आपको 1440x3120 पिक्सल का रेजोल्यूशन प्रदान करेगा. फ्रंट में 24 मेगापिक्सल का आरजीबी सेल्फी कैमरा है. इसकी कीमत इंटरनेशनल मार्केट में 1,049 यूरो है. 
फोन के बैटरी पॉवर को थोड़ा बढाते हुए 4,200 एमएएच किया है. 

यह भी पढ़ें...

बड़ा सवाल : आखिर क्यों डेढ़ घंटे यूट्यूब रहा खामोश, पूरी दुनिया होती रही परेशान

5G को लेकर कयास शुरू, NOKIA ने थामा BSNL का हाथ

सिटीबैंक के साथ रंग जमाएगी idea vodafone की जोड़ी, आपके लिए यह होगा खास ?

AIRTEL ने ढूंढ निकाला JIO से निपटने का तरीका, 3 महीने तक बिलकुल फ्री डाटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -