दिवाली पर आप इस तरह हाथो से बने Lantern से सजा सकते है घर
Share:

हम सभी का सबसे ज्यादा पसंदीदा त्यौहार दिवाली है जो हम सभी को पसंद है। इस त्यौहार का सभी को बेसब्री से इन्तजार होता है। अब तो दिवाली आने में बहुत ज्यादा समय नहीं बचा है हम सभी जानते है की 19 अक्टूबर को दिवाली है। जी हाँ और दिवाली की तैयारियां अभी से शुरू हो चुकी है। इन दिनों सभी दिवाली की तैयारियों में जुटे हुए है। किसी के यहाँ साफ़ सफाई हो रहीं है तो किसी के यहाँ पुताई चल रहीं है। किसी के यहाँ मिठाइयां बन रहीं है।

जी हाँ ऐसे में बात की जाए डेकोरेशन की तो वो भी सब जगह पर शुरू हो चुका है। जी सभी घरों में डेकोरेशन स्टार्ट हो गया है और सभी लोग डेकोरेशन में लगे हुए है। ऐसे में डेकोरेशन के लिए लोग मार्केट से लाइटिंग्स, फ्लावर्स और भी कई सामान खरीद कर ला रहें है। लेकिन कुछ ऐसी भी चींज़े है जिन्हे आप आसानी से घर पर बना सकते है और सजा सकते है।

जी हाँ दिवाली के लिए आज हम एक स्पेशल वीडियो लेकर आए है जिसमे बहुत ही प्यारा Lantern बनाना बताया गया है जो प्लास्टिक की बोतल से बनाया गया है यह बहुत ही आसान है और आकर्षक भी आइए देखते है हम सभी इसे आसानी से बनाकर अपने घर को सजा सकते है। आइए देखते है कैसे बनाते है इसे। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Monachristy Crafts ने अपलोड किया है और इसे अब तक लाखो लोगो द्वारा देखा और पसंद किया जा चुका है।

ऐसे पटाखे आपने दिवाली पर भी नहीं फोड़े होंगे

दिवाली के लास्ट मोमेंट्स पर भी आप सजा सकते है इस ख़ास तरह से घर को

इस दिवाली पर आप दे सकते है अपने रिश्तेदारों को हाथो से सजा गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -