हाथो से प्राइवेट पार्ट्स छुपाती दिखी केट अप्टन
हाथो से प्राइवेट पार्ट्स छुपाती दिखी केट अप्टन
Share:

हॉलीवुड की अभिनेत्री केट अप्टॉन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों से तहलका मचाया हैं. जी दरअसल में हाल ही में वे रेड ड्रेस में नजर आई हैं जो बहुत ही हॉट और सेक्सी लग रही हैं.

इस ड्रेस में तस्वीर शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया हैं Wearing #michaelkors in #thedailysummer इसी के साथ एक तस्वीर उन्होंने ब्लैक हॉट ड्रेस में भी शेयर की हैं. केट आए दिन अपनी तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर हंगामा मचाती हैं.

इनकी सभी तस्वीरें हॉट और सेक्सी ही होती हैं. केट हॉलीवुड की बहुत ही हॉट अभिनेत्री कही जाती हैं इन्होने कई ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की हैं साथ ही कई मैगजीन्स के लिए ये फोटोशूट्स भी करवा चुकी हैं. केट ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की और उसके बाद इन्होने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा.

केट Sports Illustrated Swimsuit के लिए भी कई तरह के हॉट और न्यूड फोटोशूट्स करवा चुकी हैं. 'Tower Heist 'फिल्म में इनकी अदाकारी को काफी पसंद किया गया था और इस फिल्म की वजह से ये काफी पॉपुलर भी हैं. केट ने कई मैगजीन के कवर पेज के लिए भी फोटोशूट्स करवाए हैं जो बहुत ही हॉट और सेक्सी रहे हैं.

केट के इंस्टाग्राम पर 5.6m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं अपने फॉलोवर्स के लिए केट अब तक 960 पोस्ट कर चुकी हैं. फिलहाल उन्होंने एक बिकिनी तस्वीर शेयर की थी जो बहुत ही हॉट थी और उसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया था Happy 30th Anniversary @voguespain! #vogue30 इस तस्वीर में वे रेड बिकिनी में voguespain की 30th एनिवर्सरी मना रही थी.

तैमूर की हॉट मॉम को लोगों ने कहा कंकाल

नानू की जानू ट्रेलर : गोलमाल के बाद डराने और हंसाने आ रही है ये फिल्म

बॉलीवुड से दूर यह एक्ट्रेस, कर रही है सोशल लाइफ को एन्जॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -