Honor bee 2 हुआ लांच, सस्ते 4G स्मार्टफोन में शामिल..
Honor bee 2 हुआ लांच, सस्ते 4G स्मार्टफोन में शामिल..
Share:

वावे के Honor Bee 2 ब्रांड ने भारत में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन वो भी बढ़िया फीचर के साथ मार्किट में लांच किया है, Honor Bee 2 एक ऍम आदमी के बजट में आने  जैसे 4G  स्मार्टफोन है, इस स्मार्टफोन को  खरीदने से पहले बात करते है इसके कीमत कर आकर्षक कलर की. हॉनर बी 2  की कीमत 7,499 रूपए में रखी गयी है.

यह स्मार्टफोन देशभर में सभी हॉनर स्टोर पर आपको देखने को मिल जायेगा. स्मार्टफोन बनाने वाली इस कम्पनी ने अपने कस्टमर को 15 महीने  की वारंटी  भी दी है. सामान्यतयः स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी 12 महीने से ज्यादा नहीं देती वो भी पर्चेसिंग डेट से वारंटी पीरियड चालू हो जाता है. लेकिन ग्राहकों के लिए हॉनर के बी 2 डिवाइस को लेने पर आपको पुरे 15 महीन की वारंटी मिलेगी.

इसलिए इस स्मार्टफोन बढ़िया बताया गया है. हॉनर बी 2 में काफी कलर है जैसे: गोल्ड ,वाइट एव ब्लैक जैसे कलर मार्किट में उपलब्ध है. 32GB स्टोरेज को सपोर्ट करने वाले इस स्मार्टफोन हॉनर बी 2 को SD कार्ड के माध्यम से बढ़ाया जा सकता है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

Nokia 9 ये है खास फ़ीचर

इस चुभती गर्मी में कैसे बचाये अपने स्मार्ट फ़ोन को

ZTE स्मार्टफोन्स के दो वैरिएंट हुए लांच !

ZTI स्मार्टफोन के वैरिएंट की कीमत !

Xiaomi Mi6 में आ रहे ये कलर !

ऐसे होगा आपके ऑनलाइन बैंक अकाउंट का पासवर्ड चेंज !

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -