Honar 6x के फुल स्पेसिफिकेशन
Honar 6x के फुल स्पेसिफिकेशन
Share:

हुवावे के ब्रांड हॉनर 6x स्मार्टफोन में कुछ है कमाल की बात. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में अभी भारी छूट भी दी जा रही है. जिसे अमेज़न इंडिया पर जाकर आसानी से देख जा सकता है. लेकिन आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए विचार बना ही चुके है, तो आपको बता देते है. हॉनर 6x के फुल फीचर के बारे के बारे में 

हॉनर 6 एक्स में यूजर के लिए 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया है, जोकि 1080c1920 पिक्सल के रिजोल्यूशन के साथ आता है. डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए 2.5 डी क्वर्ड ग्लास आईपीएस दिया है. प्रोसेसिंग पार्ट में सबसे पहले प्रोसेसर देखे तो 1.7 गीगाहर्ट्ज ओक्टा-कोर किरिन 655 प्रोसेसर का उपयोग लिया गया है. ग्राफ़िक्स क्वालिटी को बढ़िया बनाने के लिए माली टी 830- एमपी 2 स्मार्टफोन में इंटीग्रेटेड है.

यह स्मार्टफोन एंड्राइड के मिड वर्जन 6.0 मार्शमैलो पर आधारित ईएमयूआई 4.1 पर चलेगा. हॉनर 6 एक्स में हाईब्रिड ड्यूल सिम स्लॉट है. जो एक वक्त में दो सिम कार्ड या एक सिम कार्ड और एक माइक्रो एसडी कार्ड को इस्तेमाल कर पायेगे. हॉनर के इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप. जिसमे रियर कैमरा में एक सेंसर 12 मेगा पिक्सल तथा दूसरा 2 मेगापिक्सल का यह कैमरा फेस डिटेक्शन ऑटो फोकस तथा एलईडी फ़्लैश के साथ आता है. सेल्फी के दीवानो के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है.

सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट्स सेंसर एव फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया है. स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए सभी जरुरी फीचर मौजूद है. इसके अलावा पॉवर सप्लाई के लिए 3340 एमएएच का सपोर्ट दिया है. कंपनी की माने तो यह स्मार्टफोन 600 घंटे का स्टैंडबाय और 23 घंटे तक का टॉक टाइम देने का दावा करती है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के नए फ़ोन में है खास कैमरा फीचर, जाने !

LG का नया बड़ी बैटरी क्षमता वाला स्मार्टफोन, फीचर्स जाने

क्यों आप खरीदे ZTE Blade X Max स्मार्टफोन, जानें ?

8 जून से प्री आर्डर के लिए उपलब्ध होगा यह स्मार्टफोन, जाने क्या है इसमें खास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -