शहद से आती है घर में बरकत
शहद से आती है घर में बरकत
Share:

हमारे धर्म शास्त्रों में कुछ ऐसी चीजों के बारे में बताया गया है कुछ ऐसी चीजें हैं जिन्हें हमेशा अपने घर में रखना चाहिए. जिस घर में ये चीजें हमेशा रहती हैं उस घर में धन और सुख हमेशा रहते हैं. 

1-हर रोज अपने घर के मंदिर में गाय के घी का दीपक जलना चाहिए.रोज देवी-देवता को अपने हाथो से बना भोग लगाना चाहिए.ऐसा करने से भगवान् शीघ्र ही अपनी कृपा बरसाते हैं.पर इस बात का ध्यान रखे की भगवान् के सामने जिस घी का दीपक जलाये वो घी घर का बना हुआ हो.क्योकि गाय के दूध से बना घी ही देवी-देवताओं को अर्पण किया जाना चाहिए और घर में भी रखना चाहिए.शास्त्रों के अनुसार घर में गाय के घी का दीपक जलाने से घर में सकारात्मक ऊर्जा का वास होता है.

2-धन पाने के लिए अपने घर के बाथरूम में हमेशा एक बाल्टी पानी भर कर रखें.ऐसा करने से कुंडली के सारे अशुभ ग्रह शांत हो जाते हैं एवं शुभ फल देते हैं.

3-वास्तुशास्त्र में बताया गया है कि घर की नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने के लिए घर में हमेशा शहद रखना चाहिए.घर में शहद रखने से पॉजिटिव एनर्जी का संचार होता है. जिससे परिवार में हमेशा सुख और शांति का वास रहता है.पर शहद को हमेशा किसी साफ और सुरक्षित स्थान पर ही रखना चाहिए.शहद को घर में रखने से घर में में बरकत बनी रहती है.

लाजवंती के फूलो से करे शनिदेव की पूजा

पूजा में ना करे टूटी हुई चीजों का प्रयोग

पीपल के पेड़ से पाए शनिदेव की कृपा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -