पार्टी के लिए अपनाये ये हिट नेल कलर्स
पार्टी के लिए अपनाये ये हिट नेल कलर्स
Share:

नेल्स को फ्लॉन्ट करने के लिए नेल पेंट्स का यूज़ सदियों से किया जा रहा है। पर साल दर साल मेकअप ट्रेंड्स के चेंज होने पर नेल्स पर एप्लाई किए जाने वाले कलर्स जरूर चेंज हो जाते हैं। आइए डालें नज़र इस पार्टी सीज़न के हिट नेल कलर्स पर।

बर्गेंडी/ऑक्सब्लड- इस साल के हॉट ये ड्यूल लिप कलर्स इस ऑउटम विंटर्स में आपके नेल्स को भी ट्रेंडी दिखाएंगे। वूल स्टफ ऑउटफिट के साथ रेड वेल्वट व ब्लडी कलर्स बेहद सेक्सी नज़र आएंगे। डिफरेंट लुक के लिए आप नेल्स पर रेड के डिफरेंट-डिफरेंट शेड्स एप्लाई कर सकती हैं।

मिडनाइट ब्लू- ब्लू के शेड्स किसी भी मौके पर किसी के भी साथ खूब भाते हैं फिर चाहें वो आपकी ड्रेस हो या फिर एक्सेसरीज। बात की जाए अगर अपकमिंग ट्रेंड्स की तो ब्लू के शेड्स सबसे ज्यादा हिट है जो आपके हाथों को बेहद ब्राइट व खूबसूरत लुक देंगे।

न्यूड- न्यूड शेड्स हमेशा ही डिसेंट व क्यूट नज़र आते हैं, फिर चाहें मौसम कैसा भी हो। विंटर 2016-17 में न्यूड शेड्स की अहमियत बाकि अन्य शेड्स से ज्यादा रहेगी। इन शेड्स से हाथों को फेयरी व क्लीयर लुक मिलेगा और आपका ओवरऑल लुक फैंटास्टिक नज़र आएगा।

ग्रे- लाइट व डार्क का परफेक्ट कॉम्बिनेशन कहलाए जाने वाला ये हॉट कलर हर तरह से क्लासी नज़र आएगा। इसमें थोड़ा सा ग्लैमर एड करने के लिए आप क्रीएटिव नेल आर्ट, नेल एक्सेसरीज का सहारा भी ले सकती हैं। ये काफी हॉट व ब्यूटीफुल नज़र आएगा।

पेल- सॉफ्ट लुक को पसंद करने वालों के लिए पेल शेड्स हमेशा बेस्ट होते हैं। न्यूट्रल मेकअप, सॉफ्ट रोमांटिक कर्ल्स के साथ आप पेल कलर को परफेक्टली कैरी कर सकती हैं।

ब्रिंजल शेड्स- इस सीज़न में पर्पल के सभी शेड्स जैसे लाइलैक, लैवेंण्डर, जैम, मलबैरी आदि का खुमार केवल आपके ऑउटफिट पर ही नहीं बल्कि हाथों पर भी खूब रहेगा।

मैटेलिक कलर्स- इस ऑटम्न सीज़न में नेल्स पर मैटेलिक शेड्स की कोट भी लगा सकती हैं। गारमेंट्स, ऐम्बैल्शिमेंट्स व नेल्स पर मैटेलिक शाइन आपके लुक को रॉयल दिखाएगी। वैसे ग्लिटर भी इस पार्टी सीज़न में इन रहेगा।

डार्क ग्रीन- एमरल्ड, डार्क टिम्बरलैंड ग्रीन जैसे टिंट्स वाली शिमरी एनैमल्स से नेल्स को फ्लॉनट कर सकती हैं।

ब्लैक कार्बन शेड्स- कॉर्बन ब्लैक शेड को आप किसी भी कलर की ऑउटफिट के साथ कांफिडेंटली कैरी कर सकती हैं। ये आपके हर अटायर पर बख़ूबी सूट करेगा और सिंपल व एलीगेंट नज़र आएगा।

जानिए अल्कोहल के अनदेखे फायदों के बारे में

इस तरीके से करे अपनी नेल पोलिश को रिमूव

पैंटॉन कलर ऑफ 2017

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -