यहाँ देखें टेक जगत की ताजा खबरें
यहाँ देखें टेक जगत की ताजा खबरें
Share:

गूगल ने आइसेन्स्टाइन को दिया सम्मान 

सर्च इंजन गूगल ने सोमवार को अपने डूडल के जरिए रूस के फिल्म निर्देशक और मोंटाज के जनक कहे जाने वाले सर्गेइ आइसेन्स्टाइन को उनकी 120वीं जयंती पर सम्मानित किया. गूगल के इस डूडल में फिल्म की रोल से गूगल बना दिख रहा है. जो सिनेमा में आइसेन्स्टाइन के योगदान को प्रदर्शित करता है. डूडल में सर्गेइ की तस्वीर भी नजर आ रही है जिनके हाथ में फिल्म का रोल और कैंची है.

 7.5 करोड़ से भी ज्यादा बार डाउनलोड हुआ म्यूजिक एप विंक

देश की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी एयरटेल के म्यूजिक एप विंक ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि विंक म्यूजिक ऐप को 7.5 करोड़ से भी ज्यादा बार डाउनलोड किया गया है. इस बात की जानकारी विंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी समीर बत्रा ने अपने एक बयान में दी. उन्होंने कहा, सस्ते स्मार्टफोन और उच्च गति वाली डेटा सेवाओं की वृद्धि मोबाइल उपकरणों के साथ संगीत और अन्य सामग्री को तेजी से जोड़ रही है.

आइडिया ने 199 रूपए के प्लान में किया बदलाव 

आईडिया सेलुलर ने अपने 199 रूपए वाले प्लान को कुछ बदलावों के साथ पेश किया है. आईडिया के इस पैक के तहत यूजर को पूरा 28GB डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है. यानी रोजाना 1GB डाटा दिया जाएगा. 199 रुपये वाले प्लान में प्रतिदिन 1GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल, फ्री रोमिंग और 100 SMS दिया जा रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है.

 

वीडियो के साथ देखें टेक्नो जगत की बड़ी खबरें

ओला भारत में बनाएगा इलेक्ट्रिक ऑटो रिक्शा

जियो के साथ एयरटेल भी ले रहा है कड़ी टक्कर

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -