आंध्रप्रदेश और तेलंगाना में बाढ़ से हालात बेहाल, चर्च में जमा हुआ पानी
आंध्रप्रदेश और तेलंगाना में बाढ़ से हालात बेहाल, चर्च में जमा हुआ पानी
Share:

हैदराबाद : देश के कुछ भागों में मानसूनी दौर में जोरदार बारिश हो रही है। बारिश से इन क्षेत्रों का जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है। हालात ये हैं कि कुछ क्षेत्रों तो बाढ़ की जद में ही आ गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार हैदराबाद में जोरदार बारिश से कई जगह जलजमाव हो गया है। यहां बड़े पैमाने पर अव्यव्स्थाओं का माहौल है। हालात ये हैं कि लोगों के घरों में तक पानी घुस गया है। कुछ लोगों के तो दुकानों में पानी घुस गया है अब लोग पानी को निकालने में लगे हैं।

इतना ही नहीं हालात तो तब और खराब हो गए जब यहां के होली ट्रिनिटी चर्च में पानी भर गया। चर्च में रखा सामान तैरने लगा। चर्च में कुछ श्रद्धालुओं ने सामान को व्यस्थित तरह से रखा। हालात ये थे कि इसके परिसर के बाहर लगे द्वार लगभग आधे पानी में डूब गए थे और चर्च के हाॅल में भी पानी जमा हो गया था लोग यहां पर सामान को व्यस्थित करने में और पानी निकालने के इंतजाम में लगे रहे लेकिन पानी को निकालना काफी मुश्किल था।

गौरतलब है कि आंध्रप्रदेश और तेलंगाना में जोरदार बारिश के कारण बाढ़ के हालात हैं। यहां पर सेना के ही साथ एनडीआरएफ का दल लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने में लगा है। राहत शिविरों का भी प्रबंध प्रभावितों के लिए किया जा रहा है। इतना ही नहीं लोगों तक राहत सामग्री भी पहुंचाई जा रही है। बाढ़ के हालात को लेकर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने आवश्यक निर्देश जारी किए हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -