BJP मुझे आतंकी बताकर मेरा एनकाउंटर कर देगीः हार्दिक पटेल
BJP मुझे आतंकी बताकर मेरा एनकाउंटर कर देगीः हार्दिक पटेल
Share:

उदयपुर : गुजरात से छह माह के लिए निष्कासित किए जा चुके पाटीदार आंदोलन के प्रणेता हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर संगीन आरोप लगाया है। उन्होने आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि राजस्थान की बीजेपी सरकार उन्हें आतंकवादी बताकर उनका फर्जी एनकाउंटर कर उन्हें मार सकती है। उन्होने कहा कि जिस तरह से पुलिस उनके घर के बाहर सख्ती दिखा रही है, वैसी सख्ती तो अंग्रेजों के जमाने में नहीं होती होगी।

हार्दिक की जमानत के लिए गुजरात हाइ कोर्ट ने शर्त रखी थी कि वो गुजरात में नहीं रह सकते बाकि देश के किसी भी कोने में रहे। इसी कारण हार्दिक इन दिनों राजस्थान में है। पटेल ने आरोप लगाया कि पता नहीं राजस्थान के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया किसके इशारे पर काम कर रहे हैं। वह अपना आन्दोलन अदालत के आदेशों के पालन के साथ जारी रखेंगे।

राजस्थान में भी टीएसपी आन्दोलन, गुर्जर आन्दोलन और राजपूत समाज द्वारा आरक्षण की मांग की जा रही है और जरूरत होने पर वे इनके समर्थन में खडे नजर आएंगे। हार्दिक ने कहा कि हम ऐसा कोई काम नहीं करेंगे जिससे हालात बिगड़े। लेकिन प्रतापनगर पुलिस पटेल को घर से बाहर नहीं निकलने दे रही है।

बता दें कि जिस घर में हार्दिक रह रहे उस घधर के बाहर अस्थायी तौर पर पुलिस चौकी बना दी गई है। वहां आने वाले हर व्यक्ति का फोटो लेने के बाद उसका नाम और नंबर लिखे जाने के बाद ही भीतर जाने दिया जाता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -