'हैप्पी भाग जाएगी' यहाँ पर हुई बैन
'हैप्पी भाग जाएगी' यहाँ पर हुई बैन
Share:

सिनेमाघरों में खूबसूरत अभिनेत्री डायना पेंटी व अभय देओल,जिमी शेरगिल,अली फजल के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' रिलीज हो गई है. गौरतलब है की इससे पहले जब इस फिल्म का ट्रेलर सबके सामने आया था. अपनी इस मूवी में बेहतरीन अभिनेत्री डायना पेंटी फिर से फिल्म में कमबैक कर रही है. उनके साथ अभय देओल, जिम्मी शेरगिल और अली फजल भी मुख्य किरदारों में नजर आ रहे है.

बता दे की रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा 'हैप्पी भाग जाएगी' को प्रोड्यूस किया है आनंद एल राय और कृषिका लुल्ला ने. व अब बात करे फिल्म की कमाई के बारे में तो बता दे की शुक्रवार को रिलीज हुई 'हैप्पी भाग जाएगी' को समीक्षकों की तरफ से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली, मगर बॉक्स ऑफिस पर यह असरदार साबित नहीं हुई और अच्छी कमाई करने में नाकाम रही। अब इस फिल्म के बारे में सुनने में आया है की फिल्म को भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में बैन कर  दिया गया है.

इसका कारण जानेंगे तो आप हैरान रह जाएंगे, दरअसल फिल्म में रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में पाकिस्तानी नेता मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर दिखाए जाने पर सेंसर बोर्ड को दिक्कत हुई है। फिल्म मेकर आंनद एल राय ने बताया कि बोर्ड को पियुष मिश्रा के पाकिस्तानी पुलिसकर्मी के रोल पर भी दिक्कत थी। हालांकि, बोर्ड ने फिल्म में और कट लगाने के आदेश की बजाए बैन ही लगा दिया. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -