ज़मीन से 400 फीट ऊंचाई पर बना है पेरू का ये Hanging Hotel
ज़मीन से 400 फीट ऊंचाई पर बना है पेरू का ये Hanging Hotel
Share:

बड़े बड़े और बेहतरीन होटल्स तो आपने देखे होंगे। कुछ ऐसे भी होते हैं जो नेचर के करब होते हैं और जहाँ का व्यू भी बहुत खूबसरत होता है। लेकिन क्या कभी हैंगिंग होटल का लुत्फ़ उठाया है ? शायद नही और ना ही देखा होगा आपने कभी। तो चलिए आपको बताते हैं उस हैंगिंग होटल के बारे में।

दरअसल, ये होटल है पेरू का स्काईलॉजेस जो ज़मीन से 400 फ़ीट ऊंचाई पर बना हुआ है। जहाँ से आपको प्रकृति के सारे नज़ारे बहुत करीब और कुछ ऊंचाई से देखने को मिलेगा। इस स्काईलॉजेस से आपको ऊपर देखने पर नीला आसमान और निचे देखने पर पत्थरीली और हरी भरी ज़मीन साफ़ नज़र आएगी। आपको बता दे कि पेरू के एक एडवेंचर टूरिज़्म बढ़ावा देने के लिए Nature Vive ने यहां के पहाड़ों पर तीन स्टील कैप्सूल बनाये हैं जिनमें आप आराम से रह सकते हैं।

ये स्टील के कैप्सूल पहाड़ों के अंदर धँस के बनाया गया है जैसा की आप देख सकते हैं इसमें चारो और ग्लास लगे हुए हैं जिससे आप नज़ारे साफ़ देख सकते हैं। ये खास उन लोगों के लिए है जो ट्रैकिंग करने के बाद आराम करना चाहते हैं। इस लॉज में आपको सारी सुविधाएं मिलेंगी चाहे वो आरामदायक बिस्तर हो या फिर टॉयलेट सभी तरह की सुविधाएं आपको यहाँ मिलेंगी।

Video : इस लड़की ने खाये एक साथ 48 पीस चिकन

इस नंबर से हुई है कई मौतें, कहा जा रहा है भूतिया नंबर

महिलाएं करती हैं यहां पर पुरूषों के साथ जबरजस्ती, पुरूष को होना पड़ता है मजबूर

KISS करते समय रखें इन बातों का ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -