आई 7 और वर्चुअल रियलिटी जैसे फीचर से लैस है HP का यह लैपटॉप
आई 7 और वर्चुअल रियलिटी जैसे फीचर से लैस है HP का यह लैपटॉप
Share:

लैपटॉप तो आपने बहुत ही देखे होंगे. किसी लैपटॉप में कुछ अलग तो किसी में कुछ अलग फीचर दिए होते है. जिनके चलते कुछ तो लोगो को काफी पसंद आते है. लेकिन कुछ फीचर आज कल की जनरेशन के द्वारा नकार दिए जाते है. लेकिन आपको बता दे गैजेट में जितने भी नए फीचर का समावेश होता है, वो ग्राहकों के किसी ना किसी औचित्य को पूरा करने के लिए दिए जाते है. कुछ लोग तो ऐसे फीचर को उपयोग में लिए बिना ही कह देते है कि इस लैपटॉप में तो दम ही नहीं है.

खैर छोड़िये, एचपी कंपनी का यह लैपटॉप ग्राहकों को वर्चुअल रियलिटी का अनुभव भी देता है. हम बात कर रहे है, HP OMEN - OMEN 17 की. इसमें यूजर के ग्राफ़िक परफॉरमेंस को बढ़ाने के लिए 8 जीबी की क्षमता वाले NVIDIA 1070 GeForce GTX ग्राफ़िक्स कार्ड को उपयोग में लिए गया है. HP ओमेन को एक गेमिंग लैपटॉप भी कहे तो गलत नहीं होगा. परफॉरमेंस के चलते कंपनी ने इसमें 7th जनरेशन वाला इंटेल का क्वाड-कोर आई 7- 7700HQ प्रोसेसर पर कार्य करता है.

ग्राहकों के लिए इसकी कीमत 79,990 रूपये रखी है. यूजर के लिए इसमें 17.3 इंच वाला एक WLED UWVA आईपीएस स्क्रीन के साथ आता है. इसके अलावा गेम में स्टोरेज क्षमता के लिए 1 टीबी क्षमता वाली हार्ड डिस्क और 256 जीबी एसएसडी के ड्यूल स्टैंडर्ड स्टोरेज के साथ आता है. म्यूजिक की परफॉरमेंस के लिए ड्यूल स्पीकर दिया है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Acer Nitro 5 देगा आपको बड़ी स्क्रीन और बढ़िया ग्राफ़िक्स का एक्सपीरियंस

आपके लैपटॉप अनुभव को बदले Asus Rog Strix

superbike में ऐसे करें ब्रेक और गियर शिफ्ट का इस्तेमाल

अपनी Superbike में कैसा फ्यूल डाले, जानिए !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -