हिमाचल के आर्मी कैंट के बाहर मिले ISIS समर्थित नारे
हिमाचल के आर्मी कैंट के बाहर मिले ISIS समर्थित नारे
Share:

सोलन: हिमाचल प्रदेश के सोलन में मंगलवार को एक अजीबो-गरीब घटना हुई है। यहां पर सुभाथु आर्मी कैंट के पास की दीवारों पर आईएसआईएस के तीन पोस्‍टर्स मिले हैं। हिंदी, उर्दू और अंग्रेजी में लिखे इन पोस्‍टर्स के मिलने के बाद से ही डर और दहशत का माहौल है।

हिमाचल प्रदेश में सुबाथु कैंट के पास कई सार्वजनिक जगहों पर इस्‍लामिक स्‍टेट(आईएसआईएस) के समर्थन वाले नारे लिखे मिले। इससे इलाके में डर का माहौल है। सेना और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सोलन जिले की सुबाथु कैंट में पार्क और चार जगहों पर आईएसआईएस लिखा हुआ। 

साथ ही पीएम मोदी का नाम व नेपाल बूम भी लिखा था। आईएस समर्थन वाले नारे स्‍प्रे पैंट से लिखे गए हैं। साथ ही फोटोकॉपी किए गए पोस्‍टर भी चिपके हुए मिले। इस तरह के नारे सेना की कैंट की दीवारों पर भी लिखे मिले। मामले की जाानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने बताया कि यह किसी की शरारत हो सकती है। अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 124-ए के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं फॉरेसिंक एक्‍सपर्ट की टीम को भी बुलाया गया है। 

कुछ दिन पहले धरमपुर में भी इसी तरह के नारे लिखे मिले थे। यहां पर 'आईएस आ रहा है' लिखा गया था। पुलिस दोनों मामलों को जोड़कर जांच कर रही है। हालांकि सुबाथु में काले स्‍प्रे तो धरमपुर में केसरिया रंग का इस्‍तेमाल किया गया था।

और पढ़े-

UAE और भारत के बीच 13 मसलों पर हुआ करार

इस्लामिक चरमपंथियों को अमेरिका नहीं आने देंगे ट्रंप

धर्म के नाम पर आतंक फ़ैलाने वालों की संयुक्त निंदा की

पर्रिकर बोले आतंकवाद के खिलाफ पूरी दुनिया एकजुट हो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -