सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

राफेल मुद्दे पर रक्षा मंत्री का पलटवार, कहा HAL को डील से निकालने के लिए कांग्रेस ही जिम्मेदार

नई दिल्ली: भारत की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण आज दिल्ली में भारतीय महिला प्रेस कॉर्पोरेशन में मीडिया को सम्बोधित कर रही हैं. इस दौरान उन्होंने कई खास मुद्दों पर मीडिया को जवाब दिया. पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पाकिस्तान यात्रा के सवाल पर रक्षा मंत्री ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि नवजोत सिद्धू के बहुत सारे प्रशंसकों हैं, उनके अपने फॉलोवर्स हैं.


5 महीने में तीसरी बार दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति से मिले किम जोंग

प्योंगयांग।  दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति मून-जे-इन और उत्तर कोरिया के तानाशाह नेता किम जोंग-उन ने आज दक्षिण कोरिया में एक  ऐतिहासिक सम्मेलन में मुलाकात की। मून-जे-इन के मई 2017 में दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति पद  संभालने के बाद से ये इन दोनों नेताओं की  पिछले पांच महीनों की तीसरी मुलाकात है। इससे पहले ये दोनों नेता इसी साल  27 अप्रैल और 26 मई को भी मुलाकात कर चुके है। 

क्या प्रिया प्रकाश के मुरीद हैं राहुल गाँधी ?


सचिव मारपीट मामलाः दिल्ली कोर्ट ने केजरीवाल समेत 13 अन्य लोगों को भेजा नोटिस

नई दिल्ली। इस साल फरवरी में दिल्ली के मुख्य सचिव के साथ हुई मारपीट के मामले में अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। इस मामले में अब दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया समेत 11 अन्य लोगों को नोटिस भेजा है। 


यूपी : पूर्व मंत्री संगीता यादव को जलाने के आरोप में ससुर गिरफ्तार

लखनऊ। एक तरफ जहाँ देश में महिलाओं को शिक्षा एवं अन्य सुविधाएं उपलब्ध करवा कर उन्हें आगे बढ़ने की बात की जा रही है तो वही दूसरी ओर देश में आज भी कई जगहों पर महिलाओं के साथ भेदभाव से लेकर घरेलु हिंसा तक के मामले सामने आते रहते है। ऐसा ही एक मामला हाल ही में उत्‍तर प्रदेश के जौनपुर से भी सामने आया है जहा एक  पूर्व राज्यमंत्री को  उनके ससुर ने मिटटी तेल दाल कर जलने की कोशिश की थी। 


मुजफ्फरपुर रेप कांड : जांच दल बनाने के आदेश पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक

नई दिल्ली। बिहार के मुजफ्फरपुर के एक बालिका गृह में तक़रीबन दो महीने पहले हुए यौन उत्पीड़न कांड के मामले की जाँच करने के लिए पटना उच्च न्यायालय द्वारा  नया जांच दल गठित करने के आदेश पर आज देश की सर्वोच्च अदालत सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी है।

ख़बरें और भी 

पीएम मोदी आज वाराणसी को रिटर्न गिफ्ट में देंगे 557 करोड़ रुपए

पीएम मोदी से मिलने के लिए महिला ने 13 हजार फीट से लगाई छलांग

इस्तीफे की ख़बरें झूठी, अजय माकन बने रहेंगे दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -