सलाखों के पीछे पंहुचा खुद के अपरहण की साजिश रचने वाला HDFC बैंक मैनेजर
सलाखों के पीछे पंहुचा खुद के अपरहण की साजिश रचने वाला HDFC बैंक मैनेजर
Share:

मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के बडवाह के HDFC ब्रांच के मैनेजर मुकुल माथुर को पुलिस ने उनके ही अपहरण की साजिश में गिरफ्तार किया है। 23 जुलाई को मुकुल अपने घर से इंदौर जाने का कहकर निकले थे। मगर, वहां से अचानक गायब हो गए। 24 जुलाई को एक शख्स ने मुकुल की पत्नी को फोन किया और मुकुल के अपहरण करने की बात कहकर 25 लाख रुपए की फिरौती की मांग की। इस शख्स ने मुकुल से बात भी करवाई। मुकुल ने अपनी पत्नी को बताया कि ये लोग काफी खतरनाक हैं।

मुकुल की पत्नी ने इंदौर में अपने पति के अपहरण की शिकायत की। पुलिस ने तीन दिन की मशक्कत के बाद मुकुल को राजस्थान के कोटा से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि मुकुल ने अपने घरवालों से फिरौती वसूलने के लिए खुद ही अपहरण की साजिश रची थी, जिसमें उसका एक और साथी शामिल है। पुलिस इस साथी की तलाश कर रही है।

मंगलवार रात पुलिस मुकुल को गिरफ्तार करके इंदौर लाई। अभी मुकुंद से पूछताछ में कई बातों पर खुलासा होना बाकी है। मुकुंद ने पुलिस को जो कहानी सुनाई है उसमें 5 लोगों द्वारा अपहरण करने की बात बताई है। पुलिस ने ऑफ द रिकॉर्ड बताया है कि किसी लड़की के साथ मुकुंद के अफेयर होने की बात सामने आ रही है, जिसे लेकर पूछताछ की जा रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -