गुजरात ने RPS के सामने रखा 162 रनो का लक्ष्य
गुजरात ने RPS के सामने रखा 162 रनो का लक्ष्य
Share:

आज के दिन के दुसरे मैच में GL का मुकाबला RPS से चल रहा है. आईपीएल 10 के इस 39 वे मुकाबले में RPS ने टॉस जीत कर पहले GL को बल्लेबाजी के लिए बुलाया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने 19.5 ओवरों में अपने सारे विकेट खोकर 161 रन बनाये और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स को 162 रनो का लक्ष्य दिया.

गुजरात की तरफ से बल्लेबाजी करने क लिए उतरे ईशान किशन ने 24 गेंदों में 31 रन बनाये. 31 रनो की पारी में ईशान ने 3 चौके और 2 छक्के भी जड़े. वहीँ मैक्कुलम ने टीम के लिए सर्वाधिक 45 रन बनाये. मैक्कुलम ने 27 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौके और 2 छक्के भी लगाए.

RPS के तुरुप के इक्के यानि की इमरान ताहिर का जादू आज भी खूब चला और ताहिर एक बार फिर टीम के लिए सबसे किफायती गेंदबाज साबित हुए. ताहिर ने अपने 4 ओवरों में 27 रन देकर 3 विकेट लिए. इसके अलावा जयदेव ने भी 3.5 ओवरों में 29 रन देकर 3 विकेट झटके. 

अब देखना और भी रोमांचक हो जाता है की गुजरात से मजबूत टीम RPS इस लक्ष्य को पूरा कर पाती है या GL उसे लक्ष्य तक पहुंचने से रोक लेती है. अब जीत हार का फैसला तो दोनों टीम के प्रदर्शन पर निर्भर है, तो आइये लेते हैं मज़ा आगे के खेल का.  

RPS ने जीता टॉस, GL को थमाई बल्लेबाजी

MI ने RCB को फिर चखाया हार का स्वाद, 5 विकेट से दी शिकस्त

हार के बाद कप्तान कोहली ने कहा, टूर्नामेंट में बाकी बचे चार मैचों का आनंद लेना है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -