दूल्हे ने लोहे की रॉड से मनाई सुहागरात, दुल्हन की मौत
दूल्हे ने लोहे की रॉड से मनाई सुहागरात, दुल्हन की मौत
Share:

इस्‍लामाबाद: पाकिस्तान हाल ही में ज़ैनब के मातम से उभर भी नहीं पाया था कि एक और मामला संज्ञान में आया है. इंसानियत को शर्मसार करने वाला वाकया इस्लामाबाद में देखने को मिला है, जहां निकाह के बाद सुहागरात के समय एक शख्स ने अपनी बीवी के साथ इस तरह यौन संबंध बनाए कि उसकी मौत हो गई. रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़िता के पति ने लोहे की रॉड से उसके साथ दुष्‍कर्म किया, जिससे उसकी मौत हो गई.

पाकिस्‍तान में पेशे से डॉक्‍टर फातिमा शिरीन ने 13 जनवरी को इस बारे में कुछ ट्वीट्स किए, जिसके बाद मामला उजागर हुआ. उन्‍होंने लिखा, 'मेरी एक मरीज की जान अधिक खून बह जाने के कारण चली गई, क्योंकि घाव बहुत गहरे थे.  उसके शौहर ने लोहे की रॉड से उसके साथ बलात्कार किया था, जिसके कारण उसकी यह हालत हुई. हमने उनके पिता को पोस्टमार्टम के लिए राजी कर लिया है. उसका शौहर मनोरोगी है.'

पिछले एक साल में दुष्कर्म के ऐसे मामलें कोई नए नहीं है. वहां की आवाम आए दिन सरकारों के खिलाफ प्रदर्शन करती रहती है, लेकिन अमन की बात करने वाली पाकिस्तान की सरकार का इस ओर कोई ध्यान नहीं है. ऐसे में लगातार हो रहे दुष्कर्म के मामले पाकिस्तान के लिए चिंता का विषय है. 

काबुल के एक होटल पर आतंकी हमला, फायरिंग जारी है

17 भारतीय मछुआरों को पाकिस्तान सेना ने लिया हिरासत में

होटल में नहीं मिला कमरा तो लगा दी आग, 5 लोग जिन्दा जले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -