खुशखबरी: ये कंपनी दे रही 7 रूपए में एक जीबी डाटा
खुशखबरी: ये कंपनी दे रही 7 रूपए में एक जीबी डाटा
Share:

भारतीय टेलीकॉम सेक्टर में रिलायंस जियो के आने के बाद से ही कंपनियों के बीच सस्ता डाटा व कालिंग प्लान देने की होड़ सी मची हुई है. इन दिनों देश की दूरसंचार कंपनियां एक दुसरे से आगे निकलने और कस्टमर्स को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए सस्ते से सस्ते डाटा और कॉलिंग प्लान पेश कर रही है. अब आपको 49 रुपये में भी 1 महीने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग जैसे लुभावने ऑफर दिए जा रहे है. इसी क्रम में देश की सरकारी दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए दो बेहद ही सस्ते डाटा प्लान पेश किया है.

कंपनी ने 7 रुपये और 16 रुपये के दो प्लान लांच किया है. बीएसएनएल अपने 7 रूपए वाले प्लान के तहत 1 जीबी डाटा ऑफर कर रहा है जबकि 16 रूपए के प्लान में 2 जीबी डाटा दिया जा रहा है. हालांकि ये प्लान लिमिटेड समय के लिए ही पेश किया गया है. कंपनी के 7 रुपये वाले प्लान के तहत 1 जीबी डाटा तो दिया जा रहा है लेकिन इसकी वैधता केवल 1 दिन की ही रखी गई है.

वहीं बीएसएनएल के 16 रुपये वाले प्लान की बात करें तो कंपनी ने इसके तहत 2 जीबी हाई-स्पीड डाटा उपलब्ध कराया है. इसे भी एक दिन के लिए पेश किया गया है. हालांकि ये रेल सर्किल के हिसाब से ज्यादा काम भी हो सकते है. यहां गौर करने वाली बात ये है कि कंपनी ने इन प्लान्स के तहत किसी प्रकार का कॉलिंग और मैसेज ऑफर नहीं किया है.

 

मोटो का यह शटर मोबाइल हुआ लांच

व्हाट्सएप का नया फीचर खा सकता है आपका पैसा

भारत में पहली बार लांच हुआ Xiaomi ने लांच किया स्मार्ट TV

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -