जन्म तरीख से जाने अपने आने वाले कल के बारे में
जन्म तरीख से जाने अपने आने वाले कल के बारे में
Share:

भविष्य हर इंसान के लिए एक सवाल है जिसका जवाब शायद ही किसी के पास हो। लेकिन हर इंसान को अपना भविष्य जानने कि काफी उत्सुकता होती है। हर इंसान चाहता है कि उसे किसी भी तरह से उसका भविष्य का पता लग जाए। अगर आप भी अपने भविष्य के बारे में जानने कि उत्सुकता रखते है तो ज्योतिषशास्त्र एक ऐसा माध्यम है जिसकी सहायता से आप अपने आने वाले कल के बारे मे जान सकते हैं । दरअसल ज्योतिषशास्त्र के माध्यम से आप अपनी जन्म तारीख की मदद से अपने भविष्य में घटने वाली घटना को जान सकते है जिसके बारे मे आज हम आपको यहां पर बताने जा रहे हैं तो चलिए जानते है कि किस प्रकार से आप अपनी जन्मतारीख से अपने आने वाले कल के बारे में जान सकते हैं।

1,10,19 अंक वाले जातक हर किसी के लिए शुभ होते है। उनके द्वारा किया गया हर कार्य सफल होता है और अपने क्षेत्र में बहुत ही प्रगति करते है। 

 2,3,7 और 9 अंक वाले जातक हर किसी को मित्र बनाने वाले होते है स्वभाव से सभी को अपना बनाना जानते है और साथ ही हर क्षेत्र में प्रगति करते है। 

5,6 अंक वाले जातक हर किसी से शत्रु होते है और सभी के साथ इनका व्यवहार अच्छा नही होता है, साथ ही किसी भी काम को सही नही कर पाते है। 

11,20 अंको वाले जातक कर्मनिष्ट होते है और अपने काम को बखूबी करना जानते है। ऐसे जातक कला के प्रेमी होते है। 

29,16 25,18,27 वाले जातक स्नेहशील होते है और सभी के साथ बहुत ही अच्छे से पेश आते है, लेकिन फिर भी इनकी शारीरिक शक्ति सही नही रहती है। 

13, 12, 21, 30 अंको वाले जातक समय के बहुत ही पाबन्द होते है और अपना हर काम में ढील देना पसंद नही करते है और साथ बहुत गुस्से वाले होते है। 

4,31, 22 वाले जातक समाज से जुड़े रहते है और कार्य भी समाज के प्रति ही करते है। इनका स्वभाव भी दुसरो के साथ बहुत ही व्यवहार कुशल होता है। 

 

अगर आपके भी घर में डाॅग है तो ये खबर आपके लिए बहुत जरूरी है

मानव चेहरे का आकार बंया करता है उसकी सारी सच्चाई

आपकी तर्जनी ऊँगली में छिपे है सफलता के राज़

माथे कि ऐसी रेखायें दर्शाती है आपके भविष्य को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -