होस्टल के बंद कमरे में लड़कियां करती है यह गंदा काम
होस्टल के बंद कमरे में लड़कियां करती है यह गंदा काम
Share:

नहाने के बाद तौलिया लपेटना आम बात है। लड़के और लड़कियां अक्सर नहाने के बाद तौलिया लपेट लेते है। और आप में से कई लड़के और लड़कियों ने होस्टल में रहकर पढ़ाई की होगी। होस्टल में रहने का एहसास ही अलग तरह का होता है। लड़के-लड़कियां यहां बिना किसी डर के खुली ज़िन्दगी जीते हैं। यहां न तो परिवार वालों का डर होता है और न ही रिश्तेदारों की टेंशन। आज हम आपको होस्टल में रहने वाली लड़कियों के बारे में बताएंगे कि उनकी होस्टल लाइफ कैसी होती है।

1. लड़कियां होस्टल में आम तौर पर नहाने के बाद तौलिया लपेटकर रहती हैं। तौलिया लपेटे हुए वह पूरे हॉस्टल्स में खुले आम घूमती हैं। यहां उन्हें कपड़े पहनने की भी सुध नहीं होती है।

2. लड़कियां होस्टल में हमेशा फोन से चिपकी रहती हैं। वह देर रात और घंटों-घंटों अपने ब्वॉयफैंड से बातें करती नहीं थकती हैं। कई बार तो इन्हें खाने-पीने का भी पता नहीं होता है।

3. लड़कियां होस्टल में गल्र्स टॉयलेट के अन्दर घंटों बैठी रहती हैं और फिर अन्य लड़कियों के साथ इनकी झड़प को देखा जा सकता है।

4. होस्टल में लड़कियां कई बार आत्मसंतुष्टि के लिए सेल्फ सेक्स भी करती हैं, क्योंकि वह जानती हैं कि यहां उन्हें कोई नहीं देख रहा है।

5. लड़कियां होस्टल में अब पोर्न ना देखें तो यह थोड़ा अजीब लगता है। सप्ताह के कई दिन यहां रात को पोर्न चलती हैं।

6. लड़कियों का होस्टल्स में गंदी-गंदी गालियां देना आम हैं। वह यहां धड़ल्ले से गाली-गलौच करती हैं। असल में होस्टल वाली लड़की गाली ना दे, ऐसा हो नहीं सकता है।

7. स्मोकिंग, ड्रिकिंग तो इन लड़कियों के लिए आम बात है। कई बार तो लड़कियां पीने में इतनी मशगूल हो जाती हैं कि इन्हें ये भी सुध नहीं होती कि वे कहां है।

8. दो-तीन दिन में एक बार नहाना और अश्लील फोटो खिंचवाना भी इन लड़कियों का शौक होता है। वे होस्टल्स में तरह-तरह की फोटो खिंचवाती हैं।

9. लड़कियां होस्टल में आए दिन अपने अंडर गॉरमेंट्स के लिए झगड़ती दिख जाएंगी। एक-दूसरे के कपड़े और मेकअप का सामान ट्राई करना इनकी हॉबी होती है। अक्सर लड़कियां अदल-बदल के भी कपड़े जरूर पहन लेती हैं।

बाथरूम में नहाते समय लड़कियां सोचती है यह 7 बातें

आप भी करते है नहाते समय ये गन्दी हरकतें ?

इन्हें देखकर पानी से नहाना भूल जाएंगे आप

OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन

होटल के कमरे में पहुची लड़की, तभी बाथरूम से निकले माँ-बाप, और फिर....

Omg :15 साल की लड़की ने 25 लड़कों के साथ किया सेक्स​

अकेले में नहाते हुए हर लड़की के मन में आती है ये बाते

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -