जियोनी ने लांच किया विराट कोहली स्पेशल एडिशन, स्पेशल खासियत जानिए !
जियोनी ने लांच किया विराट कोहली स्पेशल एडिशन, स्पेशल खासियत जानिए !
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता जियोनी ने मंगलवार को अपने स्मार्टफोन जियोनी ए 1 को विराट कोहली सिग्नेचर एडिशन के साथ पेश किया है.  जियोनी ए 1 की कीमत कंपनी ने 19,999 रूपये रखी है. इसके अलावा इस हैंडसेट को भारत में मार्च माह में लांच किया गया था. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में 4100 एमएएच बैटरी का सपोर्ट दिया है. स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए फ्रंट कैमरा में 16 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर दिया है. कंपनी ने नए स्मार्टफोन में 18 वाल्ट के चार्जर के बारे में भी बताया गया है.

कंपनी के दावे के मुताबिक इस स्मार्टफोन की बैटरी 2 घंटे में चार्ज हो जाएगी. स्पेशल ख़ासिएट में एंड्राइड के 7.0 नूगा पर आधारित एमिनो 4.0 पर चलता है. कंपनी ने जियोनी ए 1 स्मार्टफोन कैमरा सेटअप विशेष ध्यान दिया है. इसी के चलते रियर कैमरे में 13 मेगापिक्सल सेंसर एव सेल्फी ओर वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल सेंसर दिया है. यूजर के लिए इस स्मार्टफोन में 5 इंच वाले एचडी डिस्प्ले के साथ 1080x1920 पिक्सल के रिजोलुशन मौजूद है.

स्मार्टफोन में बढ़िया प्रोसेसिंग के लिए मीडियाटेक हीलियो पी 10 चिपसेट का उपयोग किया गया है. स्मार्टफोन में मीडिया स्टोरेज के लिए 64 जीबी क्षमता दी गयी है. जिसे यूजर आवश्यकता के अनुसार 256 जीबी माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बड़ा भी सकता है. यूजर के बेहतर पकड़ के लिए स्मार्टफोन की डाइमेंशन  154.5x76.5x8.5 मिलीमीटर तथा वजन 182 ग्राम है.   
निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

रिलायंस जियो के नए आंकड़े सामने आये, जानिए कितने प्राइम मेंबर बने !

योटा के नए स्मार्टफोन में है दोनों तरफ डिस्प्ले, कीमत और वेरिएंट जानिए !

डबल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन जल्द ही लांच होगा, फुल स्पेसिफिकेशन जानिए !

अब यह रोबोट दिखायेगा, अपनी आर्टिफिशल इंटेलिजेंस का कमाल !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -