डबल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन जल्द ही लांच होगा, फुल स्पेसिफिकेशन जानिए !
डबल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन जल्द ही लांच होगा, फुल स्पेसिफिकेशन जानिए !
Share:

डबल डिस्प्ले रखने वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी सामने आयी है. स्मार्टफोन निर्माता कंपनी योटा के नए स्मार्टफोन योटा 3 में आपको इस तरह का स्मार्टफोन देखने को मिलता है. जिसके फ्रंट और रियर दोनों तरफ से स्मार्टफोन को चला पाएंगे. तो चलिए जानते है आखिर क्या है इस स्मार्टफोन में यूजर के लिए फ्रंट पर 5.5 इंच का फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले तथा पिछले हिस्से पर 5.2 इंच का एचडी ई लिंक टच स्क्रीन मिलेगा. एनगैजेट की रिपोर्ट की माने तो कंपनी ने थर्ड जेनरेशन डिवाइस को बाओली योटा के खुद के द्वारा बनाया गया.

इस नए स्मार्टफोन में योटा 3 में मिड रेंज सेगमेंट का लोकप्रिय चिपसेट स्नैपड्रेगों 625 होगा. योटा 3 में अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करे तो 4 जीबी रैम होने के कारण यूज़र अच्छे तरीके से मल्टीटॉस्किंग कर पायेगा. स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 12 मेगा पिक्सल का रियर कैमरे में ड्यूल एलईडी फ़्लैश भी मौजूद होगा.

यूजर के लिए सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट कैमरा में 13 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है. योटा 3 स्मार्टफोन में 3200 एमएएच बैटरी का सपोर्ट दिया हुआ है. कंपनी अपने इस स्मार्टफोन योटा 3 को सितम्बर महीने में लांच करेगा .कंपनी ने पहले स्मार्टफोन को 2013 में लांच किया था. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

मार्केट में आया नया वाटर प्रूफ इयरफोन, जानें कीमत !

इन शानदार फीचर्स से लैस है Instax Mini 9 कैमरा, जानिए !

क्या आप जानते है Top 5 Powerful Smartphones !

सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है डिस्काउंट, जानिए !

क्या अपने अभी तक नहीं देखा iPhones पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -