गंभीर करेंगे क्रिकेट अकादमी का उद्घाटन
गंभीर करेंगे क्रिकेट अकादमी का उद्घाटन
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर शुक्रवार को राजस्थान रणजी टीम के कप्तान पंकज सिंह की क्रिकेट एकेडमी का उद्घाटन करने जा रहे है. 2 बजे से शुरू होने वाले इस कार्यक्रम में खेल परिषद के सचिव जेसी मोहंती सहित डीजीपी ओपी गह्लोत्रा, एडीजी पकंज कुमार सिंह, बीसीसीआई की सीनियर सलेक्शन कमेटी के पूर्व चैयरमेन किशोर रूंगटा, दिल्ली आयकर विभाग के डायरेक्टर यूएस धानी और दिल्ली आयकर विभाग के संयुक्त डायरेक्टर गौरव डूडेजा जैसी शख्शियत हिस्सा लेंगी.

पंकज सिंह के इस प्रोफेशनल क्रिकेट ट्रेनिंग सेंटर से राजस्थान के कई युवा क्रिकेटरों को आगे आने का मौका मिलेगा. ऐसा माना जा रहा है कि इस संस्था के खुलने से आने वाले समय में राजस्थान को क्रिकेट के तीनों फोर्मेट टी-20, वनडे और टेस्ट में अंतर्राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी मिल सकेंगे. आपको बता दें कि पंकज के इस क्रिकेट एकेडमी में प्रतिभाशाली खिलाड़ी को स्कॉलरशिप भी दी जाएगी. आइल आलावा इस अकादमी में महिला क्रिकेटरों को फ्री में क्रिकेट प्रशिक्षण दिया जाएगा.

कुछ मीडिया रिपोर्स्ट के मुताबिक ये ऐसा पहला सेंटर होने वाला है जहां खिलाड़ियों को बोलिंग मशीन से अभ्यास के साथ विडियोग्राफी भी करवाई जाएगी. वहीं कई दिग्गज क्रिकेटर समय-समय पर इस एकेडमी के खिलाडियों को क्रिकेट के गन सिखाने आते रहेंगे.

 

ऑस्ट्रेलियन ओपन : दूसरे दौर के मुकाबले में जीती कैरोलिन वोजनियाकी

अपने गुस्से पर काबू रखें विराट कोहली- पूर्व अफ़्रीकी कप्तान

भारत की पस्त हालत देख गावस्कर ने किया धोनी को याद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -