पूर्व क्रिकेटर एम. वी. श्रीधर का निधन
पूर्व क्रिकेटर एम. वी. श्रीधर का निधन
Share:

सोमवार को क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व महाप्रबंधक रहे एम. वी. श्रीधर का निधन हो गया है. श्रीधर को सोमवार सुबह दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया था, जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. श्रीधर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रह चुके थे. अपने शानदार प्रदर्शन से उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट के कई मैच जीते थे. उनके परिवार में उनकी पत्नी के आलावा एक बेटा और एक बेटी है.

उल्लेखनीय है कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान श्रीधर का सोमवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी. 51 साल के श्रीधर ने अपने क्रिकेट करियर में हैदराबाद के लिए 1988-89 और 1999-00 तक प्रथम श्रेणी में 97 मैच खेले थे और 6,701 रन बनाए थे. इसमें 21 शतक और 27 अर्धशतक शामिल हैं. इसके अलावा, प्रथम-श्रेणी में 35 मैच खेले और 29.06 की औसत से 930 रन बनाए. जनवरी,1994 में आंध्र प्रदेश के खिलाफ श्रीधर  का स्कोर 366 रन था, इस मैच में हैदराबाद ने छह विकेट खोकर 944 रनों पर अपनी जीत दर्ज की थी.

बता दे कि श्रीधर का निधन उनके हैदराबाद स्थित घर पर हुआ था, जिसके बाद भारतीय क्रिकेट की कई हस्तियाँ उनकी अंतिम विदाई के लिए पहुंची. 

उमेश यादव ने किया अपने करियर का खुलासा

अर्शी खान ने दी गलत जानकारी- गहना

विराट ने बनाया रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -