भारत में लांच हुई फोर्ड इकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट
भारत में लांच हुई फोर्ड इकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट
Share:

भारत में लांच हो चुकी है फोर्ड इकोस्पोर्ट, जिसकी कीमत दिल्ली के एक्स-शोरूम में 7.31 लाख रुपए से शुरू है. इसके पेट्रोल मॉडल की कीमत 7.31 लाख रुपये से शुरू है और डीजल मॉडल एसयूवी की कीमत 8.01 लाख रुपये है. नई इकोस्पोर्ट 7 कलर्स और 10 विभिन्न मॉडल्स में उपलब्ध है. कम्पनी ने दवा किया है कि नई डिजाइन की यह कार कॉम्पैक्ट एसयूवी 14.8 किमी प्रति लीटर का माइलेज देगी.

 फोर्ड ईकोस्पोर्ट के इस नई मॉडल में नए इंजन और गियरबॉक्स ऑप्शन, अपडेट फ्रंट स्टाइलिंग और नए व्हील के साथ ही नई तकनीक का उपयोग किया गया है. इकोस्पोर्ट का डीजल इंजन टर्बोचार्ज्ड 1.5-लीटर चार-सिलेंडर इंजन से 9750 आरपीएम पर 3,750 आरपी और 2009 एनएम टॉर्क पर 1,750-3,250 आरपीएम उत्पन्न करता है. ड्रैगन इंजन को पांच स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एक नया छह स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ दिया गया है. नई फोर्ड इकोस्पोर्ट पॉच वैरिएंट में उपलब्ध है- एम्बिएंट, ट्रेंड, ट्रेंड प्लस, टाइटेनियम और टाइटेनियम प्लस.

बता दे कि इकोस्पोर्ट का पेट्रोल एडिशन पैडल शिफ्टर्स के साथ 6-स्पीड ऑटो गियरबॉक्स के साथ है और इसे सामने से ड्यूल एयरबैग व टॉप-स्पेस वेरिएंट्स में एबीएस को छह एयरबैग दिए गए है. नई 2017 फोर्ड इकोस्पोर्ट के इंटीरियर को बदला गया है लेकिन आल ब्लैक पेंट में कोई बदलाव नहीं किया है.

कुछ ही घंटों में बिक गयी फोर्ड की ये कार

आनंद महिंद्रा ने किया ऐसा ट्वीट, सभी रह गए हैरान

भारत की ऑल व्हील ड्राइव कारें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -