आनंद महिंद्रा ने किया ऐसा ट्वीट, सभी रह गए हैरान
Share:

महिंद्रा इंडस्ट्रीज के एमडी और चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा बिजनेस जगत का जाना माना नाम है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अच्छे खासे सक्रिय रहते हैं और महत्वपूर्ण व जागरूकता से भरी सूचनाओं व जानकारियों को साझा करने के साथ ही कुछ हल्की- फुल्की चीजें भी शेयर करते रहते हैं. मगर, आज उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर उन्होंने सुबह सुबह एक ट्वीट किया जिसमें कहा कि वह सूर्य नमस्कार के कुछ स्टेप्स करने से खुद से तब तक खुश थे जब तक उन्होंने यह वीडियो नहीं देखा.

उन्होंने जिस वीडियो का जिक्र किया है वह उन्हें वॉट्सऐप पर किसी ने फॉरवर्ड किया है. इसका जिक्र करते हुए वह लिखते हैं कि ये दोनों आखिर हैं किस ग्रह से? हैरान होते हुए वह वीडियो में दिख रहे कलाकारों के लिए लिखते हैं, एलियन जीवन के धरती पर उदाहरण हैं दोनों...

इसी के साथ बता दें कि महिंद्रा एंड महिंद्रा का एकल शुद्ध लाभ सितंबर में समाप्त तिमाही में 24.79 प्रतिशत बढ़कर 1,331.57 करोड़ रुपये पर पहुंच गया है. इससे पिछले वर्ष इसी दौरान इसे 1,067.03 करोड़ रुपये का एकल शुद्ध लाभ हुआ था. कंपनी के निदेशक मंडल की बैठक में 1:1 में बोनस शेयर जारी करने की सिफारिश की गई.

चोरी हुए पपी के लिए लगाई गुहार, चोरों ने लौटाया कुत्ता

Video : इस क्रिसमस पर प्लास्टिक बॉटल्स से सजाएं Tree और अपने घर को

85 भाषाओं में गाना गाकर बनाएगी नया रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -