मैच के दौरान पेट में लगने से फुटबॉलर की मौत

May 16 2018 04:15 PM
मैच के दौरान पेट में लगने से फुटबॉलर की मौत

दुमका देवधर : कभी - कभी कोई छोटा सा हादसा भी व्यक्ति के लिए जानलेवा साबित हो जाता है . ऐसा ही कुछ भारत के नेशनल फुटबॉल खिलाड़ी और जैप-4 बोकारो के जवान उमेश मुर्मू के साथ हुआ . खेल के दौरान पेट में जूते की चोट लगने के बाद उनकी मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार दुमका के शिकारीपाड़ा के धोवापहाड़ गांव के निवासी नेशनल फुटबॉल खिलाड़ी उमेश मुर्मू को देवघर में पुलिस की 15वीं राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के दौरान 11 मई के मैच में प्रतिद्वंद्वी टीम जैप-6 जमशेदपुर के एक खिलाड़ी के बूट से उमेश मुर्मू के पेट में अंदरूनी चोट लगी थी .इसके बाद उन्हें देवघर से दुमका रेफर किया गया. जहाँ से बाद में उन्हें इलाज के लिए सिउड़ी (प.बंगाल) ले जाया गया. लेकिन रविवार को वर्द्धमान ले जाए जाने के समय रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

आपको बता दें कि जवान उमेश की मौत की खबर मिलने पर बोकारो पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष गुड्डू हेरेंज, सचिव प्रदीप महतो, प्रक्षेत्र मंत्री रांची गवरियल सोरेन, हवलदार राजेश रजक दुमका पहुंचे.उमेश के शव का पोस्टमार्टम दुमका सदर अस्पताल में किया गया. शिकारीपाड़ा थाना परिसर में पुलिस की ओर से स्व.उमेश मुर्मू के पार्थिव देह को सलामी दी गई. उनके निधन पर शोक की लहर गई.

यह भी देखें

यह टीम जीतेगी फीफा वर्ल्ड कप-बाईचुंग भूटिया

चोट से उभर कर नेमार हुए टीम में शामिल