होंडा ने दिखाई कार की  अपग्रेडेड वर्जन की पहली झलक
होंडा ने दिखाई कार की अपग्रेडेड वर्जन की पहली झलक
Share:

होंडा जल्द ही भारतीय ग्राहकों के लिए अपग्रेडेड फीचर्स के साथ होंडा सिटी लांच करने वाली है, भारत में इस कार का फेसलिफ्ट वर्जन 14 फरवरी को लांच होगा। कार की बुकिंग पहले से ही शुरू हो चुकी है, 21.000 रूपये में डीलर से संपर्क कर इसकी प्री बुकिंग कर सकते है। कंपनी ने अपनी पहली होंडा सिटी 199 8 में लांच की थी, उसके बाद से आज तक यह भारतीय ग्राहकों की पहली पसन्द रही है।

लांचिंग से पहले ही होंडा ने नए मोडल की पहली झलक दिखाई है। होंडा सिटी का फेसलिफ्ट वर्जन पहली बार चीन में उतारा गया है। ग्राहकों को इस नई कार की एक झलक देखने के बाद इसका बेसब्री से इंतजार है। इसकी झलक से यह कहा जा सकता है, इसमें डीआरएएल, नए फॉगलैम्प्स, क्राम बार में अंतर दिखाई दे सकते है। कार के फ्रंट में भी अंतर दिखाई दे सकता है, रिअर बम्पर को और बेहतर लुक देने का प्रयास किया गया है। कंपनी को अपने नए वर्जन से काफी उम्मीदें है, कार में नया व्हील डिजाइन भी देखने को मिल सकता है, टेल लैम्प्स में कुछ न्य डिजाइन दिख सकता है।

इंजन की जानकारी किसी भी वाहन क्रेता के लिए मुद्दे की बात होती है, इसका इंजन में कोई बड़ा अंतर नजर तो नही आ रहा है। इसमें 1.5 लीटर का 4 सिलेंडर आईविटीईसी पेट्रोल इंजन का उपयोग किया है जो 117 बीएचपी की पावर और 145 एनएम का टार्क जनरेट करता है, भारत 2014 में जनवरी ने इसका छटा वर्जन लांच किया था।

ये भी पढ़े 

बीएसआईवी के नए इंजन के साथ होंडा लॉन्च करेगी नई स्कूटर

हौंडा बनी भारत की सबसे पहली और सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल

ये है भारत की 7 सबसे सस्ती मोटरसाइकिलें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -