खत्म हुआ जियो 4G फोन का इंतजार, ऐसे खरीदें
खत्म हुआ जियो 4G फोन का इंतजार, ऐसे खरीदें
Share:

अगर आप भी जियो फ़ोन के इंतजार में बैठे थे तो अब आपका इंतज़ार खत्म होने जा रहा है. जियो के 4जी फोन की बिक्री शुरू कर दी गयी है. इसे 1,500 रुपए की सिक्योरिटी मनी अदा कर कंपनी की वेबसाइट www.jio.com से खरीदा जा सकता है. ये सिक्योरिटी मनी आपको तीन साल बाद वापस कर दी जाएगी. अगर आप भी इस फोन को अपना बनाना चाहते है तो हम आपको बताने जा रहे है कि कैसे जियो 4जी फोन को कंपनी की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है. इसके लिए आपको सबसे पहले आपको जियो की वेबसाइट www.jio.com पर जाना होगा. यहां आपको जियो का फीचर फोन दिखेंगे जिस पर ऑर्डर नाउ लिखा होगा.

अब आपको ऑर्डर नाउ पर क्लिक करना है. यहां क्लिक करते ही आपसे आपका मोबाइल नंबर मांगा जाएगा. मोबाइल नंबर डाल सबमिट पर क्लिक कर दें. अब आपसे और डिटेल्स मांगी जाएगी. अपना पोस्टल कोड, अगर आप 1 से ज्यादा मोबाइल लेना चाहते हैं तो उसकी संख्या,अगर अलग-अलग नाम से मोबाइल लेना चाहते हैं तो नीचे आ रहे Add New पर क्लिक करके दूसरे के लिए दूसरा मोबाइल नंबर और पोस्टल कोड डाल सकते हैं.

इसके बाद प्रोसीड पर क्लिक करें. यहां पे करने का ऑप्शन आयेगा.आप UPI, JIO Money, Paytm, डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड और नेट बैंकिंग से पेमेंट कर सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जियो फोन के लिए JIO ने अलग से रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है. जिसे कंपनी की वेबसाइट पर भी देखा जा सकता है.

 

इन इंजीनियरिंग छात्रों के लिए सैमसंग ने निकाली बम्पर भर्ती

OMG: इस फोन के साथ जियो दे रहा 30 जीबी मुफ्त डाटा

स्क्रीन के बदले हाथ पर लिखने की इजाजत देता है हूवाई वॉच 3

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -