DRS चीटिंग मामले में विराट-स्मिथ पर कार्रवाई न होने से हैरान है फाफ डु प्लेसिस
DRS चीटिंग मामले में विराट-स्मिथ पर कार्रवाई न होने से हैरान है फाफ डु प्लेसिस
Share:

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट समिति (ICC) ने फैसला किया है कि डीआरएस चीटिंग के मामले में स्टीव स्मिथ और विराट कोहली पर कोई करवाई नही की जाएगी. ICC के इस फैसले पर साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने हैरानी जताई है. वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइन्फो के अनुसार डु प्लेसिस ने डीआरएस चीटिंग मामले में दोनों खिलाडियों (भारतीय कप्तान विराट कोहली और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ) के खिलाफ ICC की आचार संहिता के किसी भी उल्लंघन के तहत जुर्माना न लगाने पर हैरानी जताई है.

उन्होंने कहा कि इससे मैं हैरान हूँ. इसके आगे उन्होंने कहा कि अगर आप भारत या ऑस्ट्रेलियाई जैसी टीमों के खिलाफ खेलते हो तो ऐसी घटना होना आम बात है. गौरतलब है कि बेंगलुरु में खेले दूसरे टेस्ट की दूसरी पारी में आउट होने के बाद स्टीव स्मिथ ने डीआरएस का फैसला लेने के लिये ड्रेसिंग रूप से मदद मांगी थी, वहीं बाद में उन्होंने अपनी इस गलती को स्वीकार भी लिया था.

बता दे कि आईसीसी ने फैसला किया है कि डीआरएस चीटिंग के मामले में स्टीव स्मिथ और विराट कोहली पर कोई कार्यवाई नही की जाएगी. जिसके बाद आईसीसी के मुख्य कार्यकारी डेविड रिचर्डसन ने मीडिया से कहा कि तीसरे टेस्ट मैच के शुरू होने से पहले मैच के रैफरी दोनों टीमों के कप्तानों को अपने साथ बैठाकर उन्हें टीम की जिम्मेदारियों का अहसास कराएंगे.

नए नियम को लेकर बोले वॉर्नर, पहले भी मारता था अब भी मारूँगा

रांची में होगा तीसरा टेस्ट मैच, नहीं देख पाएंगे धोनी

ऋद्धिमान साहा ने कहा : पुणे का कैच बेंगलुरू की तुलना में शानदार था

अनिल कुंबले की जगह राहुल द्रविड़ बन सकते हैं टीम इंडिया के मुख्‍य कोच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -