ऋद्धिमान साहा ने कहा : पुणे का कैच बेंगलुरू की तुलना में शानदार था
ऋद्धिमान साहा ने कहा : पुणे का कैच बेंगलुरू की तुलना में शानदार था
Share:

पुणे और बेंगलुरू दोनों टेस्ट मैचों में शानदार कैच पकड़कर सुर्ख़ियों में आए ऋद्धिमान साहा ने दोनों कैच की तुलना पर कहा कि पुणे का कैच बेंगलुरू के कैच की तुलना में मुश्किल था, क्योंकि यह तेज गेंदबाज की गेंद पर था. गौरतलब है कि ऋद्धिमान साहा ने पहले टेस्ट मैच में स्टीव ओकीफी का हवा में लपक कर एक शानदार कैच पकड़ा था. उन्होंने कहा कि यह कैच मेरे लिए बहुत ही प्रेरणादायी था.

सोशल मीडिया पर अपनी तुलना सुपरमैन से होने पर साहा ने ख़ुशी जताते कहा कि यह हमेशा शानदार अहसास होता है. अगर मैं सुपरमैन का कम से कम 10 प्रतिशत भी हासिल कर पाता तो यह बेहतरीन होता. बता दे कि पहले टेस्ट मैच में साहा ने उमेश यादव की गेंद पर हवा में लपककर ओकीफी का कैच पकड़ा था, वहीं बेंगलुरू टेस्ट में भी साहा ने आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर मैथ्यू वेड का हवा में शानदार कैच पकड़ा था.

साहा ने यह सब बातें विकेटकीजिंग ग्लव्स लांच करते हुए कही. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के महान विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट के साथ खेलने का मौका नहीं मिलने पर अफ़सोस जताते हुए कहा कि उनके खिलाफ टेस्ट मैच खेलना शानदार अनुभव होता. बता दे कि साहा आईपीएल में गिलक्रिस्ट के साथ खेल चुके है.

अनिल कुंबले की जगह राहुल द्रविड़ बन सकते हैं टीम इंडिया के मुख्‍य कोच

लड़कियों के साथ विराट कोहली की इन तस्वीरों को देखकर अनुष्का तो क्या आप भी भड़क जाओगे

ट्वीट के माध्यम से अश्विन ने खोला जीत का राज

कोहली- कुंबले पर ऑस्ट्रेलिया अख़बार ने लागए गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -