इलेक्‍ट्रोनिक कारों की जंग में कूदी फेरारी
इलेक्‍ट्रोनिक कारों की जंग में कूदी फेरारी
Share:

इन दिनों दुनियाभर की दिग्गज कार निर्माता कंपनियां इलेक्‍ट्रोनिक कारों के प्रोजेक्ट में इन्वेस्ट कर रही है. इलेक्ट्रिक कारों के बढते रूझान को देखते हुए लग्जरी कार निर्माता कंपनी फेरारी भी इस सेगमेंट में अपना हाथ आजमाने जा रही है. फेरारी द्वारा अभी हाल ही में दिए एक बयान के मुताबिक कंपनी अपनी इस हाइब्रिड इलेक्ट्रिक सुपरकार को नोर्थ अमेरिकन इंटरनैशल ऑटो शो मे पेश कर सकती हैं.

गौरतलब है कि 13 जनवरी से शुरू हुआ नोर्थ अमेरिकन इंटरनैशल ऑटो शो 28 जनवरी तक आयोजित किया जायेगा. इसी बीच कंपनी इस सुपर कार को पेश कर सकती है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में फेरारी के मुख्य कार्यकारी अफसर सर्जियो मार्चियन के हवाले से कहा गया है कि 'टैस्‍ला द्वारा बनाई गई सुपरकार को देखकर लोग काफी हैरान हुए हैं. मैं एलोन को नीचा दिखाने का प्रयास नहीं कर रहा हूं, लेकिन मुझे लगता है कि हम सब को अब इलैक्ट्रिक कारों के बारे में सोचना चाहिए.'

हालांकि इस कार के बारे में कम्पनी ने अन्य जानकारियां सांझा नहीं की. आपको बता दें कि इलक्ट्रोनिक वाहनों के चलन को बढ़ता देख फरारी ने इनसे होने वाले प्रदुषण को लेकर चिंता जाहिर की थी. हालंकि अब कंपनी खुद ही हाइब्रिड कारें लेकर आ रही है.

 

क्लीवलैंड ऐस और मिसफिट जल्द होगी लॉन्च

टोयोटा सिडान ऐवेलॉन की शानदार एंट्री

क्या है बड़े ब्रांड का ऑटो एक्सपो से दुरी का कारण ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -