इस महीने लांच होंगे शानदार बाइक्स और स्कूटर
इस महीने लांच होंगे शानदार बाइक्स और स्कूटर
Share:

भारत की सड़को पर जल्द ही उतरने वाली है नई डिजाइन और शानदार लुक वाली बाइक्स और स्कूटर जो नवम्बर में ही लांच होने वाली है. त्यौहारों के बाद आने वाली ये टु-व्हीलर्स और स्कूटर, बाइक खरीदने वालो के लिए एक नया विकल्प होगी. इन टु-व्हीलर में 8 नवंबर को होंडा ग्रासिया स्कूटर लॉन्च होगा, 7 नवबंर को सुजुकी इंट्रूडर-150 लांच होगी जो  सुजुकी मोटरसाइकल इंडिया ने तैयार की है. इसके आलावा अवनतुरा चॉपर्स के दो मॉडल इसी महीने आएंगे.

नवम्बर में भारत आने वाली टु-व्हीलर में चॉपर स्टाइल मोटरसाइकल्स की अवनतुरा चॉपर्स है, इस बाइक्स में 2,000 सीसी इंजन लगा होगा, इनकी कीमत 20 लाख रुपये से ऊपर होगी.

हौंडा कम्पनी का ग्राज़िया स्कूटर भारत में 8 नवंबर को लांच होगा. होंडा का यह स्कूटर अभी के ऐक्टिवा 125 का स्पोर्टियर वर्जन है, इसमें ऐक्टिवा 125 फीचर भी है. भारत में इसी कीमत 60 से 65 हजार रुपये होगी, जिसे 2,000 रुपये देकर अडवांस बुकिंग कर सकते है.

सुजुकी मोटरसाइकल इंडिया कम्पनी का सुजुकी Intruder 150 मॉडल भारत में 7 नवबंर को लांच होगा, मोटरसाइकल में सुजुकी इंट्रूडर एम1800 आर से ही डिजाइनिंग एलिमेंट्स लिए गए हैं. इसमें सुजुकी जिक्सर का 154-सीसी सिंगल सिलिंडर इंजन लगा है. जिक्सर का इंजन 14.8 PS का पावर जेनरेट करता है. इसकी कीमत लगभग 1 लाख तक होगी.

2018 में भारत आएगी हौंडा CR-V एसयूवी कार

हौंडा लेकर आया धांसू स्कूटर 'Grazia'

होंडा के नए स्कूटर की फोटो हुई लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -