दूध और दही के लिए विख्यात वृन्दावन अब हो रहा बदनाम
दूध और दही के लिए विख्यात वृन्दावन अब हो रहा बदनाम
Share:

मथुरा : दही और दूध के लिए पुराणों में विख्यात भगवान बांके बिहारी की नगरी वृंदावन धाम अब शराब और शराबियो के कारण बदनाम हो रही है. सरकार द्वारा भले ही इसे तीर्थ स्थल घोषित कर दिया गया है, लेकिन यहां शराब का चलन बंद होने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन शराबी उत्पात मचाते रहते हैं. कोतवाली इलाके के प्रसिद्ध गोविंद देव जी मंदिर के ठीक सामने शराबियों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. जिसके चलते दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे चले .

ये पूरा वाकया कोतवाली से थोड़ी ही दूरी पर हुआ. पुलिस को जैसे ही इसकी भनक लगी तो पुलिस मौके पर जा पहुंची मगर पुलिस के आने से पहले ही झगड़ा करने वाले भाग खड़े हुए. पुलिस नशेड़ियों की तलाश में जुट गई है. संवेदनशील बांके बिहारी मंदिर पर अगर सुरक्षा व्यवस्था इतनी ढीली दिखेगी तो बाकी जगहों का क्या? क्यों शराबी खुली सड़क पर इस तरह उत्पात मचाते रहे और किसी पुलिस वाले ने यहां पहुंचकर इसे शांत नहीं किया.

पवित्र स्थलों के आस-पास इस तरह कि घटनाये शर्मनाक है. साथ ही साथ ऐतिहासिक और धार्मिक स्थानों में आम आदमी के नज़रिए से सुरक्षा और कानून व्यवस्था पर बड़ा प्रश्न चिन्ह भी लगाती है.

यहाँ क्लिक करे 

नासा ने ढूंढा 8 ग्रहों वाला एक और सोलर सिस्टम

नासा ने ढूंढा 8 ग्रहों वाला एक और सोलर सिस्टम

अफ्रीका दौरे से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका

शीतकालीन सत्र: मोदी ने की सकरात्मक बहस की अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -