इस एक्सटेंशन से बदले अपने Youtube देखने का अनुभव !
इस एक्सटेंशन से बदले अपने Youtube देखने का अनुभव !
Share:

Youtube करोडो दिलो में पहचान बनाने के बाद, पुरे दुनिया में अपनी पकड़ बनाये हुए है. कुछ लोगो के डेली रूटिंग का हिस्सा बन गया है, कइयों को तो बिना यूट्यूब देखे नींद ही नहीं आती. यूट्यूब के इस दौर में हम आपको बताने वाले कुछ ऐसे फीचर्स के बारे में जो आपके यूट्यूब के देखने का अंदाज ही बदल देंगे.

यूट्यूब मैजिक एक्सटेंशन : 

आप अगर Youtube देखने के काफी शौकीन है. तो इस एक्सटेंशन को अपने गूगल क्रोमे का हिस्सा जरूर बनाले. इस एक्सटेंशन में काफी सारे फीचर है जो यूट्यूब पर वीडियो देखने में कण्ट्रोल प्रदान करने का कार्य करेंगे.

इस एक्सटेंशन के मदद से माउस को स्क्रॉल करके आप आवाज कम या ज्यादा कर सकते है. जैसा आप VLC Player में करते है. आप चाहे तो वीडियो को वाइड मोड में भी चला सकते है. वीडियो के रीप्ले होने के लिए कमांड भी दे सकते है.

सेटिंग के बदलाव के लिए ऑन स्क्रीन  डिस्प्लै भी दिया गया है. स्क्रीन शॉट भी ले पाएंगे. थुंबलीन को  माउस ओवर के जरिये इनलार्ज कर पाएंगे. नई तब खोलकर ऑटो प्ले से रोक सकते है. आज ही अपने क्रोम स्टोर पर जाकर के यह एक्सटेंशन डाउनलोड करे. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

अब iphone व iPad की स्टोरेज की समस्या हुई ख़त्म !

Western Digital ने इजात की हाई डाटा ट्रांसफर Device !

कैसे काम करती है वेस्टर्न डिजिटल फ़ास्ट डाटा ट्रांसफर डिवाइस !

नये Microsoft सरफेस की कुछ तस्वीरें लीक !

Microsoft के नए लैपटॉप के फीचर्स !


  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -